VIDEO: राजस्थान मंत्रिमंडल फेरबदल विस्तार और जिला अध्यक्ष ! माना जा रहा दोनों फैसले होंगे साथ-साथ

VIDEO: राजस्थान मंत्रिमंडल फेरबदल विस्तार और जिला अध्यक्ष ! माना जा रहा दोनों फैसले होंगे साथ-साथ

जयपुर: राजस्थान में मंत्रिमंडल फेरबदल विस्तार और जिला अध्यक्ष के नामों की घोषणा पर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है. माना जा रहा दोनों फैसले साथ-साथ होंगे. इसी सिलसिले में आज वेणुगोपाल और अजय माकन जयपुर आ रहे है.वेणुगोपाल और अजय माकन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से चर्चा करने के लिए जयपुर आ रहे है. सचिन पायलट कैंप से 4 मंत्री बनाए जाने के संकेत मिल रहे हैं.  

माना जा रहा कि पायलट कैंप में मंथन चल रहा है. 1 या 2 कैबिनेट मंत्री ड्रॉप किए जा सकते हैं. 1-2 राज्यमंत्रियों को भी ड्रॉप किए जाने की चर्चा हैं. खराब परफॉर्मेंस और कार्यशैली के कारण ये मंत्री हटाए जाएंगे. कुछ जातिगत और क्षेत्रीय समीकरणों के कारण हटेंगे. PCC कार्यकारी अध्यक्ष को लेकर भी मंथन जारी हैं. 26 जुलाई को शपथ ग्रहण की तारीख की घोषणा हो सकती हैं.

आपको बता दें कि केसी वेणुगोपाल का जयपुर दौरा हैं. उनका आज रात 9 बजे का प्रस्तावित दौरा हैं. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन भी वेणुगोपाल के साथ जयपुर आ रहे हैं. सड़क मार्ग से शाम 5 बजे जयपुर रवाना होंगे. रात 9 बजे तक जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम हैं. आलाकमान के निर्देश पर राजस्थान फॉर्मूले पर गहलोत से चर्चा करेंगे. कल मुख्यमंत्री गहलोत से दोनों की मुलाकात होगी. अलबत्ता पायलट भी जयपुर आने से पहले दिल्ली में दोनों से मुलाकात कर सकते हैं. 


 

और पढ़ें