जयपुर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास राजस्थान की कोर ग्रुप की बैठक शुरू, कटारिया-राठौड़-पूनिया मौजूद

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास राजस्थान की कोर ग्रुप की बैठक शुरू, कटारिया-राठौड़-पूनिया मौजूद

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर राजस्थान की कोर ग्रुप की बैठक शुरू हो गई है. बैठक में राजस्थान बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ मौजूद है. इसके साथ ही प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर BL संतोष और वी सतीश भी नड्डा के आवास पर पहुंचे हैं. बैठक को लेकर प्रदेश में सियासी चर्चा तेज हो गई है. 

आगामी संगठनात्मक रणनीति भी बैठक में बनाए जाने की संभावना:
मिली जानकारी के अनुसार फरवरी में जेपी नड्डा का राज्य में प्रवास होने की भी चर्चाएं है. आगामी संगठनात्मक रणनीति भी बैठक में बनाए जाने की संभावना है. पूर्व में गत 1 नवंबर को प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने नड्डा से मुलाकात का समय लिया था लेकिन तब वो कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे और फिर नड्डा को भी कोरोना हो गया था. ऐसे में तब मुलाकात नहीं हो पाई थी ऐसे में अब यह मुलाकात हो सकती है. 

पूनिया ने कहा कि ये सामान्य बैठक: 
वहीं बैठक को लेकर प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि ये सामान्य बैठक है और राजस्थान में विधानसभा के तीन उप चुनाव होने हैं, इसके अलावा निकायों के चुनाव होने हैं, इसकी तैयारियों के सिलसिले में यह बैठक बुलायी गई है. दूसरी ओर राजनीतिक विशेषज्ञों की मानें तो पार्टी में कुछ तो ऐसा पक रहा है, जो आने वाले दिनों में सियासी विश्लेषकों को चौंका सकता है.  

और पढ़ें