जयपुर माकपा की राजस्थान प्रभारी वृंदा करात जयपुर में, कहा- देश में नफरत का माहौल बना रही भाजपा

माकपा की राजस्थान प्रभारी वृंदा करात जयपुर में, कहा- देश में नफरत का माहौल बना रही भाजपा

माकपा की राजस्थान प्रभारी वृंदा करात जयपुर में, कहा- देश में नफरत का माहौल बना रही भाजपा

जयपुर: माकपा की राजस्थान प्रभारी और पोलित ब्यूरो की सदस्य वृंदा करात आज जयपुर में हैं. पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत में करात ने कहा कि आज देश में युवाओं में बेरोजगारी बढ़ी हुई है. महंगाई चरम पर है. 

खाने-पीने की वस्तुओं से लेकर बच्चों की पढ़ाई के सामान पर भी जीएसटी वसूला जा रहा है. देश में पूंजीपतियों का समर्थन किया जा रहा. सरकारी संस्थानों को बेचा जा रहा है. इस मामले में केरल सरकार का कामकाज अनुकरणीय है. वहां पब्लिक सेक्टर के संस्थानों का निजीकरण करने के बजाय उन्हें मजबूत किया जा रहा है. पब्लिक सेक्टर के संस्थान आज केरल में प्रोफिट में हैं. आने वाले 1 से 15 अगस्त तक माकपा द्वारा विशेष अभियान चलाया जाएगा. 

अभियान में केरल सरकार की अच्छी चीजों को प्रचारित किया जाएगा. आज भाजपा इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर पैसे ले रही है. महाराष्ट्र में करोड़ों रुपए खर्च कर एमएलए को हाईजैक कर लिया गया. भाजपा और आरएसएस की राष्ट्रवाद की परिभाषा गलत है. आज देश में नफरत का माहौल खड़ा किया जा रहा है. करात ने मनरेगा में गड़बड़ियों को लेकर कहा कि राजस्थान में मनरेगा में मजदूरों को पैसा व सुविधा नहीं मिल रही हैं. आज कांग्रेस बीजेपी के विकल्प के रूप में खड़ी नहीं हो रही है,
 

और पढ़ें