जयपुर हनीट्रैप में फंसाने की साजिश पर बोले मंत्री रामलाल जाट- जो लोग षड्यंत्र कर रहे उनके मंसूबे पूरे नहीं होंगे

हनीट्रैप में फंसाने की साजिश पर बोले मंत्री रामलाल जाट- जो लोग षड्यंत्र कर रहे उनके मंसूबे पूरे नहीं होंगे

हनीट्रैप में फंसाने की साजिश पर बोले मंत्री रामलाल जाट- जो लोग षड्यंत्र कर रहे उनके मंसूबे पूरे नहीं होंगे

जयपुर: हनीट्रैप में फंसाने की साजिश के मामले में राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने फर्स्ट इंडिया न्यूज के बात करते हुए कहा कि मुझे भी इस बारे में मीडिया के माध्यम से ही पता चला है. मैं रूटीन में लोगों से मिलता हूं, जब भी भीलवाड़ा दौरे पर होता हूं उस दौरान कई लोग मिलने आते हैं. इसी दौरान न्यूज फ्लैश के नाम से ये लोग भी मेरे से मिलने आए थे. इन्होंने किसी काम को लेकर मेरे से बात की, तो मैंने मना कर दिया क्योंकि काम नहीं होने वाला था. 

उन्होंने कहा कि अब इसके पीछे क्या था, क्या ये षड़यंत्र लेकर आए. लेकिन जब ये पकड़े गए तो मुझे मीडिया के माध्यम से ही पता चला कि आपके खिलाफ ऐसी साजिश हो रही है. पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है. ऐसे में जांच के बाद ही पुलिस इस मामले में ज्यादा बता पाएगी. लेकिन मैं एक बात कहना चाहूंगा कि किसानों पर जिस तरीके का षड़यंत्र किया जा रहा है, किसान राजनीति पर चाहे दिल्ली में सरकार ने किया चाहे यहां पर हुआ. दिल्ली का पर्दाफाश हुआ है. यहां पर भी ये पकड़े गए. 

रामलाल जाट ने कहा कि आज कोई कैसे काम करेगा. कोई अधिकारी, कोई नेता, केवल मैं ही नहीं और भी कई विधायक है, नेता है या जनप्रतिनिधि है. वो इन हालातों में किस तरह काम करेंगे. जब न्यूज चैनल का नाम लेकर आ रहे हैं तो किसी को इज्जत देना फर्ज भी बनता है. नहीं दे तो भी नेगेटिव जाता है. जानिए फर्स्ट इंडिया से EXCLUSIVE बातचीत में राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने क्या-क्या कहा...

 

और पढ़ें