Live News »

राजगढ़ विधायक जौहरीलाल मीना पर दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

राजगढ़ विधायक जौहरीलाल मीना पर दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

राजगढ़(अलवर)। राजगढ़ से कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीना पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने विधायक ने के खिलाफ IPC की धारा 376 में मामला दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता महिला ने इस्तगासे के जरिए केस दर्ज करवाया है। मामला दर्ज होने के बाद रैणी थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

बता दें कि जौहरी लाल मीना राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ से भाजपा के विजय समर्थलाल को विधानसभा में करारी शिकस्त दी थी। जिले में सबसे अधिक आयु के प्रत्याशी जौहरी लाल मीना की झोली जनता ने वोटों से भर दी, लेकिन लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दुष्कर्म का आरोप लगने से जौहरी लाल मीना के जिले में पार्टी की मुश्लिलें बढ़ गई है। हालांकि इस बारे में अभी तक विधायक की तरफ से कोई अधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

और पढ़ें

Most Related Stories

अलवर के राजगढ़ में 16 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी धमकी

अलवर के राजगढ़ में 16 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी धमकी

राजगढ़(अलवर): अलवर के राजगढ़ में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें 16 साल की नाबालिग बालिका को रात 10:30 बजे चार युवक उठा ले गए. गाड़ी में ले जाने वाले चार युवक कांदोली निवासी सोनू, चंद्रपुरा निवासी राजू और प्रेम और दुब्बी निवासी अनिल बताया गया है. आरोपियों ने नाबालिग से चंद्रपुरा गांव और नदी के सुनसान में भी दुष्कर्म किया और उसके बाद रात 2:00 बजे वापस घर छोड़ दिया. उसके बाद पीड़िता सीधे पुलिस चौकी पहुंची जहां से थाने भेज दिया गया. 

आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वडियो बनाकर दी धमकी: 
बताया जा रहा है पहले तो पीड़िता के परिजन पुलिस में मुकदमा दर्ज करने के पक्ष में नहीं थे लेकिन खुद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पीड़िता ने पुलिस से कहा है कि आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया और उसे धमकी दी है. मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख राजगढ़ पहुंचे हैं और चारों आरोपियों की तलाश के लिए टीम रवाना कर दी हैं. एसपी ने मौका स्थल का भी मुआयना किया है. 

Open Covid-19