मुंबई Nepotism पर Rajkummar Rao ने बोल दी बड़ी बात, साउथ फिल्मों की करी तारीफ

Nepotism पर Rajkummar Rao ने बोल दी बड़ी बात, साउथ फिल्मों की करी तारीफ

Nepotism पर Rajkummar Rao ने बोल दी बड़ी बात, साउथ फिल्मों की करी तारीफ

मुंबई : राजकुमार राव (Rajkummar Rao)  की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में होती है. अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है. जल्द ही वह अपनी क्राइम थ्रिलर फिल्म हिट- द फर्स्ट केस में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसी बीच राजकुमार राव का नेपोटिज्म को लेकर एक बयान सामने आया है. इस दौरान वह इंडस्ट्री की तारीफ करते भी दिखाई दिए.

अपने बयान में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने कहा कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हमेशा रहेगा. उन्होंने कहा कि भाई भतीजावाद मौजूद है, लेकिन यहां पर बहुत सारे अवसर भी है. उन्होंने अपने दोस्तों जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) के बारे में बात करते हुए कहा कि इन लोगों को ओटीटी के जरिए पहचान मिल रही है. आगे उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म तो बोलेगा लेकिन आपका काम सब कुछ प्रूफ कर देगा.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने हिट फिल्मों और अपनी पसंद की जाने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा कि हिट फिल्म का कोई फार्मूला नहीं होता. आपको कोशिश करते हुए चीजों को नियति पर छोड़ देना होता है. आगे उन्होंने कहा कि मैंने कभी यह नहीं सोचा कि साउथ अच्छा क्यों कर रहा है, शायद वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है कि सिनेमा को कई चीजों से गुजरना होता है. 

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म हिट द फर्स्ट केस की बात करें तो इसमें वह एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने अतीत की यादों के चलते एक मानसिक बीमारी से जूझ रहा है. इस फिल्म में उनके साथ सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी दिखाई देंगी.

और पढ़ें