Mumbai चैलेंजिंग किरदार निभाना चाहते हैं राजकुमार राव, HIT में अपने किरदार का किया खुलासा

चैलेंजिंग किरदार निभाना चाहते हैं राजकुमार राव, HIT में अपने किरदार का किया खुलासा

चैलेंजिंग किरदार निभाना चाहते हैं राजकुमार राव, HIT में अपने किरदार का किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फिल्म 'हिट द फर्स्ट केस'(Hit The first case) में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया, जो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

राजकुमार राव की फिल्म इसी नाम की तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है. राजकुमार के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रही है. ट्रेलर में राजकुमार राव एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया, इस दौरान पूरी टीम मीडिया से रूबरू हुई. वहीं राजकुमार राव ने अपने किरदार से जुड़े कई खुलासे किए और साथ ही यह भी कहा कि वे ऐसे किरदार निभाना चाहते हैं जो चैलेंजिंग हो.

राजकुमार ने कहा, "इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत ही नया और फ्रेश है. मैं हमेशा ऐसे किरदार की तलाश में रहता हूँ जो थोड़ा चैलेंजिंग हो और मेरे अबतक के हर किरदार से अलग हो. मुझे लगता है 'हिट द फर्स्ट केस' में विक्रम सिंह का किरदार बिलकुल ऐसा है, जिसे मैं ढूंढ रहा था. मैंने अबतक ऐसा किरदार नही किया है, ये बिलकुल ही अलग है. मुझे बहुत मजा आया. मेरे लिए यह एक शानदार स्क्रिप्ट थी और एक बेहतरीन किरदार, तो इस फिल्म को ना बोलने की कोई वजह नहीं थी."

और पढ़ें