Mumbai राजकुमार और भूमि की "भीड़" इस दिन बड़े पर्दे पर होगी रिलीज

राजकुमार और भूमि की "भीड़" इस दिन बड़े पर्दे पर होगी रिलीज

राजकुमार और भूमि की

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की अपकमिंग फिल्म "भीड़"(Bheed) की रिलीज डेट का ऐलान आज कर दिया गया है. अभिनेता राजकुमार राव ने खुद फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की. राजकुमार राव ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली, वहीं भूमि भी अपने शानदार परफॉरमेंस के लिए जानी जाती है.

ऐसे में दोनों को एकसाथ इस फिल्म में देखना बहुत ही इंट्रेस्टिंग होने वाला है. हालांकि बता दें कि भूमि और राजकुमार इससे पहले भी फिल्म "बधाई दो" में एकसाथ काम कर चुके हैं, इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अब एकबार फिर दोनों दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं.

राजकुमार राव ने भीड़ की रिलीज डेट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अनाउंस की. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की, जिसमें राजकुमार के साथ भूमि और अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) नजर आ रहें हैं. इस फोटो के साथ अभिनेता कैप्शन में लिखतें हैं, "जब कैप्टन बात करते हैं तो हम सुनते हैं. इस भीड़ में हमारी भीड़ बहुत जल्द नजर आएंगी. #भीड़ 18 नवंबर को रिलीज होगी."

फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी, यानी कि दर्शकों को फिल्म के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा. बता दें कि फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर महीने में पूरी की गई थी. 

फिल्म भीड़ की बात करें तो यह एक सोशल पॉलिटिकल ड्रामा (Socio Political drama) फिल्म है, जिसमें राजकुमार के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. अनुभव के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और अनुभव सिन्हा ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. राजकुमार और भूमि की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर दुबारा देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

और पढ़ें