मुंबई कानूनी पचड़े में फंसे Rajpal Yadav, 20 लाख की धोखाधड़ी का लगा आरोप

कानूनी पचड़े में फंसे Rajpal Yadav, 20 लाख की धोखाधड़ी का लगा आरोप

कानूनी पचड़े में फंसे Rajpal Yadav, 20 लाख की धोखाधड़ी का लगा आरोप

मुंबई : बॉलीवुड के शानदार कलाकार राजपाल यादव (Rajpal Yadav) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. फिल्मों में शानदार कॉमेडी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने वाले राजपाल इन दिनों नई मुसीबत में फंस गए हैं. उनका नाम किसी कानूनी पचड़े में फंसता दिखाई दे रहा है. उन पर 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है जिसके चलते इंदौर पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा है.

 नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने एक बिल्डर के साथ 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है. उनके खिलाफ सुरिंदर नाम के एक बिल्डर ने धोखाधड़ी का आरोप दर्ज कराया है. बिल्डर का कहना है कि राजपाल यादव ने अपने बेटे को इंडस्ट्री में आगे बढ़ाने के लिए उनसे 20 लाख रुपए लिए थे लेकिन अब वह अपनी बात से मुकर गए हैं और फोन उठाना बंद कर दिया है. कोई संपर्क ना हो पाने की वजह से तंग आकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नोटिस जारी करते हुए उन्हें 15 दिन में पेश होने को कहा है. 

यह पहला मौका नहीं है जब राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को किसी कानूनी पचड़े में फंसता देखा गया है. इसके पहले 5 करोड़ के लेनदेन के मामले में वह जेल की हवा खा चुके हैं. हालांकि, फिर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. अब यह देखने वाली बात होगी कि 15 दिन में वो पुलिस के सामने पेश होते हैं या नहीं.

और पढ़ें