Rajsamand Rajsamand: कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों को पकड़वाने वाले दोनों युवकों को मिलेगा बहादुरी का इनाम

Rajsamand: कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों को पकड़वाने वाले दोनों युवकों को मिलेगा बहादुरी का इनाम

Rajsamand: कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों को पकड़वाने वाले दोनों युवकों को मिलेगा बहादुरी का इनाम

राजसमंद: उदयपुर बहुचर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी रियाज और गैस मोहम्मद को पकड़वाने में पुलिस के साथ जिले के भीम क्षेत्र के दो युवकों की भी अहम भूमिका रही थी. युवकों ने पुलिस का सहयोग कर दोनों ही आतंकवादियों को भीम क्षेत्र में पकड़वाया था. जिसके बाद से ही इन दोनों युवकों की बहादुरी का चर्चा विषय क्षेत्र में बना हुआ है. 

ऐसे में अब पुलिस प्रशासन ने भी दोनों ही बहादुर युवकों का पीठ थपथपाया है. फर्स्ट इंडिया न्यूज़ ने भी दोनों ही बहादुर युवकों की भूमिका को लेकर खबर प्रमुखता से दिखाई थी. जिसके बाद अब राजसमंद जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने कहा है कि दोनों ही युवकों ने उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी रियाज और गैस मोहम्मद को पकड़वाने में पुलिस के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. 

दोनों युवकों के नाम उचित सम्मान के लिए रिकमेंड कर दिए गए:

कई किलोमीटर तक उनका पीछा कर पुलिस को आरोपियों के लोकेशन मुहैया करवा रहे थे. जिसके बाद राजसमंद पुलिस ने उन दोनों आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया था. सुधीर चौधरी ने कहा है कि मुख्यमंत्री से वार्ता के दौरान दोनों ही युवकों के नाम उचित सम्मान के लिए रिकमेंड कर दिए गए हैं. कुछ ही दिनों में इन दोनों ही युवकों को बहादुरी का इनाम सरकार द्वारा दिया जाएगा.
 

और पढ़ें