राजसमंद Rajsamand: सांसद दिया कुमारी ने जनसुनवाई कर जनता की समस्याओं के निराकरण के दिए दिशा निर्देश

Rajsamand: सांसद दिया कुमारी ने जनसुनवाई कर जनता की समस्याओं के निराकरण के दिए दिशा निर्देश

Rajsamand: सांसद दिया कुमारी ने जनसुनवाई कर जनता की समस्याओं के निराकरण के दिए दिशा निर्देश

राजसमंद: जिला सांसद दिया कुमारी (Diya Kumari) ने अपने तीन दिवसीय दौरे के तहत आज अंतिम दिन जिला परिषद सभागार में जनसुनवाई कर जनता की समस्या के निराकरण के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान सभी विभागों के अधिकारी के साथ राजसमंद (Rajsamand) विधायक दीप्ति महेश्वरी, कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, जिला प्रमुख रत्नीदेवी जाट सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. 

जन सुनवाई के दौरान सांसद के समक्ष पानी, बिजली और सड़क जैसी प्रमुख समस्या सामने आई. जिस पर सांसद ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से इसका फीडबैक लिया और जल्द जनता की समस्या के समाधान के निर्देश दिए. जन सुनवाई के दौरान कई ऐसी समस्या थी जो कि पूर्व के जनसुनवाई के बैठक में भी आई हुई थी लेकिन उन समस्याओं का निस्तारण नहीं होने पर सांसद अधिकारी से नाराज भी दिखी और अधिकारियों को जनता का कार्य समय पर पूर्ण करने को कहा. 

सांसद दीया कुमारी ने कहा कि जनता का काम समय पर नहीं हो पा रहा है. आखिर यहां के अधिकारी किस दबाव में काम कर रहे हैं पता नहीं. जिले में विकास के लिए DMFT के फंड हैं लेकिन इस सरकार में विकास कहीं दिख नहीं रहा. राज्य सरकार जिले में भाजपा के जनप्रतिनिधि होने के चलते भेदभाव कर रही है. जनसुनवाई से पूर्व सांसद दिया कुमारी द्वारकाधीश मंदिर पहुंची जहां उन्होंने द्वारकाधीश भगवान के दर्शन किए.

दीया कुमारी पहुंची राजसमंद झील:

फिर वह राजसमंद झील पहुंची जहां झील की पूजा अर्चना कर झील भरने की कामना करते हुए उन्होंने संकल्प लिया कि राजसमंद झील यदि ओवरफ्लो होगी तो वह राजसमंद जिला मुख्यालय के द्वारकाधीश मंदिर से लगभग 45 किलोमीटर दूर चारभुजा नाथ जी मंदिर तक पैदल यात्रा करेंगी.
 

और पढ़ें