राजसमंद राजसमंद: ओवरटेक के प्रयास में ट्रेलर से टकराई निजी बस, हादसे में 4 लोगों की मौत; सात घायल

राजसमंद: ओवरटेक के प्रयास में ट्रेलर से टकराई निजी बस, हादसे में 4 लोगों की मौत; सात घायल

राजसमंद: जिले के मान सिंह जी का गुड़ा गांव के पास भीषण सड़क हादसा (road accident rajsamand) हो गया. जहां एक निजी बस ओवरटेक के प्रयास में ट्रेलर से जा टकराई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत (4 killed in road accident) हो गई. वहीं बस में सवार सात सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई. उदयपुर की तरफ से आ रही बस जयपुर की ओर जा रही थी. इसी दौरान ओवरटेक के चक्कर में बस पीछे से ट्रेलर से जा टकराई. 

हादसे की सूचना पर चारभुजा, आमेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. भीम और चारभुजा पुलिस उपाधीक्षक मौके पर मौजूद है. मौके पर राहत और बचाव के कार्य जारी है. 

भयानक सड़क हादसा रविवार तड़के राजसमंद जिले के आमेट पुलिस थाने के गुड़ा गांव के पास हुआ. जहां एक प्राइवेट बस ड्राइवर ने ओवरटेक करने की कोशिश में बस से नियंत्रण खो दिया. जिसके बाद बस आगे चल रहे ट्रेलर से जा भिड़ी. टक्कर इतनी भयानक थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकना चूर हो गया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस और जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना पहुंचे और राहत कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए. 

टक्कर लगते ही घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई:
शुरूआती जानकारी के मुताबिक बस में क्षमता से ज्यादा सवारियां भर रखी थीं. वहीं बस को तेज रफ्तार में दौड़ाया जा रहा था. जिसके चलते  ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और यह हादसा हो गया. टक्कर लगते ही घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

और पढ़ें