Rajsamand: भाई-बहनों की शादी में नाचते-नाचते अचानक आ गई बड़े भाई की मौत, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा लाइव वीडियो

Rajsamand: भाई-बहनों की शादी में नाचते-नाचते अचानक आ गई बड़े भाई की मौत, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा लाइव वीडियो

राजसमंद: जिले में एक शादी में बिंदोली के दौरान नाचते-नाचते एक युवक की मौत हो गई. रविवार रात करतवास गांव में  भाई-बहन की शादी में बिंदोली निकल रही थी. इस दौरान बड़ा भाई नारायण लाल गुर्जर अचानक गिर गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. गांव में निकाली जा रही बिंदोली का एक वीडियो भी सामने आया है. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. इस घटना के बाद चंद मिनटों में परिवार में खुशी का माहौल मातम में बदल गया. 

नारायण लाल गुर्जर मेवाड़ी पोशाक धोती-कुर्ता पहने दोस्तों के साथ बिंदोली में नाच रहा था. घर के पास ही रास्ते में नाचते नाचते अचाक नारायण लाल नीचे गिर गया. परिजन उसे अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. नारायण की मौत के बाद परिजनों का रो-रोक बुरा हाल हो गया. पूरे गांव में शोक की लहर छा गई. सोमवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया. 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा लाइव वीडियो: 
चिकित्सकों की माने तो शादी समारोह में नाचने के दौरान हार्ट बीट बढ़ जाती है. उस दौरान हार्ट अटैक आने की आशंका भी बढ़ जाती है. नारायण की मौत भी संभवतया हार्ट अटैक से हुई है. हालांकि इस बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है.  नारायण के गश खाकर नीचे गिरने और मौत पर एक लाइव वीडियो किसी ने मोबाइल में कैद भी किया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

और पढ़ें