मुंबई रिकवर कर रहे हैं Raju Shrivastav, डॉक्टर ने बताया इंफेक्शन का खतरा, परिजनों के मिलने पर लगाई रोक

रिकवर कर रहे हैं Raju Shrivastav, डॉक्टर ने बताया इंफेक्शन का खतरा, परिजनों के मिलने पर लगाई रोक

रिकवर कर रहे हैं Raju Shrivastav, डॉक्टर ने बताया इंफेक्शन का खतरा, परिजनों के मिलने पर लगाई रोक

मुंबई : अपने मजाकिया जोक्स से दर्शकों को लोटपोट करने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) तबीयत खराब होने के चलते एम्स में भर्ती है. इस वक्त राजू डॉक्टरों की निगरानी में है और उनका हेल्थ अपडेट सामने आया है.

रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की सेहत में सुधार हो रहा है. उनके पर्सनल सेक्रेटरी ने उनकी सेहत के बारे में अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है और हम आशा कर रहे हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएं. राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए यह खबर राहत भरी हो सकती है.

राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) की हालत को देखते हुए डॉक्टरों को लग रहा है कि वह उन्हें रिकवर कर लेंगे. इसलिए डॉक्टर ने उनसे मिलने जुलने पर रोक लगा दी है. डॉक्टर्स का कहना है कि वह वेंटिलेटर पर हैं इसीलिए इंफेक्शन होने का खतरा है. कई करीबी लोग मिलने जुलने के लिए पहुंचते हैं जिन्हे रोका नहीं जा सकता. लेकिन राजू की सेहत के लिए यह जरूरी है.

डॉक्टर्स के कहने के बाद राजू को उनके करीबी लोगों के ऑडियो मैसेज सुनाए जा रहे हैं. डॉक्टरों ने बताया है कि राजू के शरीर ने रिस्पांस करना शुरू कर दिया है.

बता दें कि जिम में वर्कआउट करते हुए राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) को अचानक ही सीने में दर्द हुआ जिसके बाद वह नीचे गिर गए थे. उन्हें तुरंत ही दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया जहां वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

और पढ़ें