Mumbai राजू श्रीवास्तव की सेहत पर पत्नी शिखा ने कही भावुक कर देने वाली बात

राजू श्रीवास्तव की सेहत पर पत्नी शिखा ने कही भावुक कर देने वाली बात

राजू श्रीवास्तव की सेहत पर पत्नी शिखा ने कही भावुक कर देने वाली बात

मुंबई: हजारों करोड़ों लोगों के चेहरे पर अपनी मजेदार कॉमेडी से मुस्कुराहट लाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव लगभग कुछ दिनों से जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहें हैं. बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद से उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था और तभी से उनका इलाज चल रहा है.

जहां एक तरफ वे जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहें हैं, वहीं बीच-बीच में उनके स्वास्थ्य को लेकर कई अफवाहें भी उड़ रहीं हैं, कुछ लोगों ने तो उन्हें मृत भी घोषित कर दिया. राजू के खिलाफ उड़ रहीं इस तरह की अफवाहें सुनकर उनका परिवार परेशान हो गया है. और अब इन सबके बीच राजू की वाइफ शिखा श्रीवास्तव ने अपने हालिया इंटरव्यू में एक बेहद ही भावुक कर देने वाली बात कही है.

शिखा श्रीवास्तव ने कहा, "राजू जी का स्वास्थ्य स्थिर है. डॉक्टर पूरी लगन से अपना काम कर रहे हैं. पूरा मैनेजमेंट दिन-रात काम कर रहा है कि राजू जी जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. हमें उनपर पूरा भरोसा है. राजू जी फाइटर हैं ये लड़ाई वो जरूर जीतेंगे. वो इससे लड़ेंगे और आप सभी को हंसाने वापस आएंगे यह मेरा आप सभी से वादा है. हमें शुभकामनाएं और आशीर्वाद मिल रहे हैं. बहुत सारे लोग प्रार्थना कर रहे हैं, उनके स्वास्थ्य के लिए पूजा कर रहे हैं. मैं बस सभी से अनुरोध करना चाहती हूं कि आप अपनी प्रार्थनाएं जारी रखें."

उन्होंने आगे कहा, "डॉक्टर्स भगवान का रूप होते हैं. वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. ये अफवाहें निराधार हैं कि उन्होंने हार मान ली है. चीजों को मेडिकली संभाला जा रहा है और ऐसा होने में समय लगेगा. हमें संघर्ष करना होगा और सब्र के साथ इंतजार करना होगा. मैं हाथ जोड़कर सबसे रिक्वेस्ट करती हूं कि राजू श्रीवास्तव की हेल्थ के बारे में अफवाह उड़ाना बंद करें. क्योंकि इस तरह की अफवाहें हमारा और डॉक्टर्स का मॉरल डाउन कर रही हैं. इस तरह की अफवाहें हमें परेशान कर रही हैं.''

और पढ़ें