VIDEO: राज्यसभा चुनाव 2020: कांग्रेस के दो उम्मीदवारों के नाम फाइनल होने की खबर, किसी भी वक्त हो सकती है नामों की घोषणा

VIDEO: राज्यसभा चुनाव 2020: कांग्रेस के दो उम्मीदवारों के नाम फाइनल होने की खबर, किसी भी वक्त हो सकती है नामों की घोषणा

जयपुर: राज्यसभा चुनाव को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. जानकार सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार कांग्रेस के दो उम्मीदवारों के नाम फाइनल हो गए है. केसी वेणुगोपाल और नीरज डांगी को राजस्थान से राज्यसभा भेजा जा सकता है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार किसी भी वक्त इन दोनों नामों का ऐलान हो सकता है. केसी वेणुगोपाल कांग्रेस संगठन महासचिव है तो वहीं नीरज डांगी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव हैं. 

कोरोनावायरस विश्वव्यापी महामारी घोषित, भारत में 15 अप्रैल तक सभी देशों के टूरिस्ट वीजा निलंबित 

बीजेपी ने राजेंद्र गहलोत को राजस्थान से अपना उम्मीदवार बनाया:
इससे पहले बुधवार को बीजेपी ने प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र गहलोत को राजस्थान से अपना उम्मीदवार बनाया था. बताया जा रहा है कि लंबे समय तक पार्टी में काम करने का इनाम राजेंद्र गहलोत को राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार बना कर दिया गया है. इससे पहले राजेंद्र गहलोत सरदारपुरा से विधायक रह चुके हैं. राजेंद्र गहलोत भैरो सिंह शेखावत सरकार में मंत्री भी रह चुके हैँ. 

एक बार फिर सियासी भंवर में फंसी कांग्रेस के लिए संकटमोचक बने गहलोत, तारणहार की भूमिका में दे रहे दिखाई 

13 मार्च निर्वाचन की के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि:
राज्यसभा चुनाव 2020 के लिए प्रदेश की 3 सीटों के लिए निर्वाचन होना है. 13 मार्च निर्वाचन की के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि है. प्रदेश में राज्यसभा के लिए तीन सीटों पर होने वाले चुनाव में कांग्रेस के खाते में दो सीटें जानी पक्की मानी जा रही हैं, जबकि एक सीट भाजपा के खाते में जाएगी


 

और पढ़ें