जयपुर राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीना कोरोना पॉजिटिव, राठौड़, बेनीवाल, गोपी को भी करानी होगी कोरोना जांच!

राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीना कोरोना पॉजिटिव, राठौड़, बेनीवाल, गोपी को भी करानी होगी कोरोना जांच!

राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीना कोरोना पॉजिटिव, राठौड़, बेनीवाल, गोपी को भी करानी होगी कोरोना जांच!

जयपुर: राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव आने से उनके सम्पर्क में आए लोगों में खलबली मच गई. किरोड़ी मीना ने खुद ट्वीट कर उनके कोरोना पॉजिटव होने की जानकारी दी है. वहीं किरोड़ी के पॉजिटिव आने से विधानसभा प्रतिपक्ष के उप नेता राजेंद्र राठौड़, नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल और विधायक गोपीचंद मीणा के भी कोरोना जांच करानी होगी. दरअसल, इन नेताओं ने हाल ही में डॉ. किरोड़ी मीणा से मुलाकात की थी. हालांकि इस बारे में अभी तक इन नेताओं की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने हीं आई है. 

VIDEO: बहुमत साबित करने कांग्रेस जाएगी विधानसभा, अगले हफ्ते से विधानसभा सत्र ! 

अब राठौड़, बेनीवाल, गोपी की भी होगी कोरोना जांच:  
जानकारी के अनुसार विदायक गोपीचंद मीणा ने 2 दिन पूर्व ही सांसद मीणा से मुलाकात की थी तो वहीं हनुमान बेनीवाल ने भी 3 दिन पहले उनसे मिले थे. इनके अलावा राजेंद्र राठौड़ 3 दिन पहले तो डॉ सतीश पूनिया ने भी करीब 5 दिन पहले डॉ. किरोड़ी लाल मीणा से मुलाकात की थी. किरोड़ी मीणा फिलहाल महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती होकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. 

किरोड़ी की कई दिन से तबीयत खराब थी:
किरोड़ी मीना ने ट्वीटर पर जानकारी दी है कि कई दिन से उनकी तबीयत खराब थी. इस पर गुरुवार को उनकी व स्टाफ की जांच कराई गई थी. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वे सीतापुरा स्थित महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि दस दिन में जो भी उनके सम्पर्क में आए हैं वे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

VIDEO: हमारे पास बहुमत, केंद्र सरकार की जांच एजेंसियों के छापों से हम डरने वाले नहीं- सीएम गहलोत

जयपुर में 95 कोरोना संक्रमित मरीज मिले:
वहीं जयपुर जिले में गुरुवार को एक बार फिर कोरोना के रिकॉर्ड मरीज सामने आए. जिले में 95 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इन्हें मिलाकर जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 4,626 हो गई. जिले में अब तक कुल मृतक संख्या 179 है. जयपुर शहर में गुरुवार को मानसरोवर, मालवीय नगर और सांगानेर इलाके में सर्वाधिक 24 संक्रमित मिले हैं. 

और पढ़ें