जयपुर राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस ने किया नामों का ऐलान, राजस्थान से वेणुगोपाल और नीरज डांगी होंगे उम्मीदवार

राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस ने किया नामों का ऐलान, राजस्थान से वेणुगोपाल और नीरज डांगी होंगे उम्मीदवार

जयपुर: राज्यसभा चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर मिल रही है. कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया. राजस्थान से केसी वेणुगोपाल और नीरज डांगी उम्मीदवार होंगे. वहीं अगर बात करें हरियाणा से दीपेंद्र हुड्डा उम्मीदवार होंगे. जबकि महाराष्ट्र से राजीव सातव उम्मीदवार होंगे. अब बात करते हैं गुजरात से तो शक्ति सिंह गोहिल और भरत सिंह सोलंकी उम्मीदवार होंगे. आपको बता दें कि केसी वेणुगोपाल कांग्रेस संगठन महासचिव है तो वहीं नीरज डांगी प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव हैं. 

अविनाश पांडे पहुंचे जयपुर, मध्यप्रदेश के घटनाक्रम को बताया केन्द्र के लिए शर्मनाक

बीजेपी ने राजेंद्र गहलोत को राजस्थान से अपना उम्मीदवार बनाया:
इससे पहले बुधवार को बीजेपी ने प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र गहलोत को राजस्थान से अपना उम्मीदवार बनाया था. बताया जा रहा है कि लंबे समय तक पार्टी में काम करने का इनाम राजेंद्र गहलोत को राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार बना कर दिया गया है. इससे पहले राजेंद्र गहलोत सरदारपुरा से विधायक रह चुके हैं. राजेंद्र गहलोत भैरो सिंह शेखावत सरकार में मंत्री भी रह चुके हैँ. 

दलित युवक के साथ बर्बरता का मामला: वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पुलिसकर्मी लाइन हाजिर 

13 मार्च निर्वाचन की के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि:
राज्यसभा चुनाव 2020 के लिए प्रदेश की 3 सीटों के लिए निर्वाचन होना है. 13 मार्च निर्वाचन की के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि है. प्रदेश में राज्यसभा के लिए तीन सीटों पर होने वाले चुनाव में कांग्रेस के खाते में दो सीटें जानी पक्की मानी जा रही हैं, जबकि एक सीट भाजपा के खाते में जाएगी.

और पढ़ें