नई दिल्ली राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा-हम गोली और लाठी खाने के लिए तैयार , आंदोलन जारी रहेगा

राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा-हम गोली और लाठी खाने के लिए तैयार , आंदोलन जारी रहेगा

राकेश टिकैत का बड़ा बयान, कहा-हम गोली और लाठी खाने के लिए तैयार , आंदोलन जारी रहेगा

नई दिल्लीः 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस का एक्शन जारी है. गुरुवार को पुलिस द्वारा कई किसान नेताओं को नोटिस थमाया गए. गणतंत्र दिवस के दौरान निकली ट्रैक्टर परेड के बीच हुई हिंसा में घायल हुए पुलिसकर्मियों से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को मुलाकात की. वहीं, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी एक्शन में आ गए हैं. उन्होंने किसानों का धरना खत्म कराने का निर्देश जारी किया है. 

 टिकैत ने कहा- गोली चलनी होगी तो यहीं चलेगी, आंदोलन जारी रहेगा:

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि गोली चलनी होगी तो यहीं चलेगी, आंदोलन जारी रहेगी. इस बीच गाजीपुर बॉर्डर पर जबरदस्त हलचल है. राकेश टिकैत ने कहा कि भाजपा के लोग गुंडागर्दी कर रहे हैं, आंदोलन जारी रखो. उन्होंन किसानों को संबोधित करते हुए गुरुवार की शाम को कहा कि कुछ हुआ तो प्रशासन जिम्मेवार होगा. 

किसान नेता राकेश टिकैत ने दी आत्महत्या की धमकी:

राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी के लोग गुंडागर्दी कर रहे हैं. किसान नेता राकेश टिकैत ने आत्महत्या की धमकी दी है. मीडिया से बातचीत में उन्होंने रोते हुए कहा कि अगर तीनों कृषि कानून वापस नहीं होते हैं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा. मुझे कुछ भी हुआ तो प्रशासन जिम्मेदार होगा. उन्होंने कहा कि मैं किसानों को बर्बाद नहीं होने दूंगा. 

किसानों की पिटाई से अच्छा है कि वे धरना को खत्म कर दें:

भारतीय किसान यूनियन के सुप्रीमो चैधरी नरेश टिकैत ने कहा कि आंदोलनकारी गाजीपुर बॉर्डर ने धरना को खत्म कर दें. उन्होंने कहा कि सब सुविधाएं बंद होने के बाद कैसे चलेगा धरना. उन्होंने आगे कहा कि नेता, कार्यकर्ताओं को धरना खत्म कर वापस चले जाना चाहिए. नरेश टिकैत ने कहा कि किसानों की पिटाई से अच्छा है कि वे धरना को खत्म कर दें.

और पढ़ें