साजिद खान के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत, कह दी बड़ी बात

मुंबई: टेलीविजन का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस(Bigg Boss 16) को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो चुकें हैं और शो काफी इंट्रेस्टिंग मोड़ पर है. आए दिन किसी ना किसी कंटेस्टेंट का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है लेकिन साजिद खान(Sajid Khan) ने जब से शो में एंट्री ली है, तभी से वे ट्रेंड में हैं.

दरअसल साजिद पर कई एक्ट्रेसेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और जब से खबर आयी थी कि वह बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे, तभी से कुछ दर्शक और जानी मानी हस्तियां सोशल मीडिया पर लगातार नाराजगी जता रहीं हैं.

जहां एक तरफ साजिद की जमकर आलोचना की जा रही है, वहीं दूसरी ओर उन्हें कई लोगों का सपोर्ट भी मिल रहा है. और अब इस लिस्ट में ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम भी जुड़ गया है. 

राखी हाल ही में पैप्स द्वारा स्पॉट की गईं और बिग बॉस के बारे में बात करते हुए उन्होंने साजिद खान का सपोर्ट किया. साजिद के सपोर्ट में राखी ने बड़ा बयान तो दिया ही साथ ही इमोशनल होती भी नजर आयीं. उन्होंने कहा, "साजिद खान मेरा कोई नहीं लगता, मगर इंसानियत के नाते उसे जीने दो यार. वरना वो बंदा आत्‍महत्‍या कर लेगा. वे चार साल सजा भुगत चुके हैं. किसी ने भी उनके साथ काम नहीं किया. अब वह अपनी जिंदगी को आजमाने के लिए बिग बॉस गए हैं और बिग बॉस ऐसे कंन्ट्रोवर्शियल लोगों को ही लेते हैं."