Mumbai राखी सावंत ने अपने Ex Husband की खोली पोल

राखी सावंत ने अपने Ex Husband की खोली पोल

राखी सावंत ने अपने Ex Husband की खोली पोल

मुंबई: राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा ही अपने अजीबोगरीब हरकतों की वजह से सुर्खियां बटोरती है. पिछले कुछ समय से वह अपने Ex Husband  रितेश को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. दोनों के बीच बहस शुरू हो गई है और अब यह बहस पुलिस स्टेशन तक पहुंच चुकी है. 

राखी ने रितेश के ऊपर यह भी इल्जाम लगाया है कि रितेश ने उनका इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट भी हैक करने की कोशिश की थी, हालांकि अब राखी को उनका अकाउंट वापस मिल गया है. राखी पिछले तीन दिनों से पुलिस स्टेशन का चक्कर काट रहीं हैं और अब उन्होंने रितेश को धमकी दी है.

राखी ने कहा, "बिगबॉस से निकलते ही रितेश डर गया था कि मैं उसे छोड़ दूंगी, इसलिए वो मेरे लिए BMW खरीदने गया था. पहले दिन उसने चार लाख रुपये भर दिए थे, लेकिन दूसरे दिन उसने रिटर्न ले लिया, जब मैनें पूछा तो उसने कहा- तुम ये कार डिजर्व नहीं करती हो. जबकि आदिल ने मुझे BMW प्रपोज करते वक्त ही दे दी थी."

राखी ने आगे बताया, "मैं दो-चार दिन से पुलिस स्टेशन जा रहीं हूँ. जो मेरे Ex Husband हैं, रितेश कुमार ने मेरा इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था, मुझे तो उसे अपना Ex Husband बोलने में भी शरम आ रही है. रितेश ने मुझसे कहा है की मैं तुम्हें बरबाद कर दूंगा. मैं पूछती हूँ की तुम मुझे बरबाद करने वाले होते कौन हो, बरबाद तो मैं उस दिन ही हो गई थी, जिस दिन मैंने तुमसे शादी की थी." इसके अलावा भी राखी ने कई और खुलासे किए, देखें पूरा इंटरव्यू. 

और पढ़ें