Mumbai आदिल को अपना दिल दे बैठी हैं राखी, लेकिन बॉयफ्रेंड के परिवार को है इस रिश्ते से ऐतराज

आदिल को अपना दिल दे बैठी हैं राखी, लेकिन बॉयफ्रेंड के परिवार को है इस रिश्ते से ऐतराज

आदिल को अपना दिल दे बैठी हैं राखी, लेकिन बॉयफ्रेंड के परिवार को है इस रिश्ते से ऐतराज

मुंबई: राखी सावंत की लव स्टोरी फिर से ट्रैक पर आयीं ही थी, कि लग रहा हैं कि अब ड्रामा क्वीन को अपने प्यार को पाने के लिए थोड़ा और मुश्किल रास्तों से गुजरना पड़ेगा. दरअसल राखी ने हाल ही में अपने फैंस को अपने नये बॉयफ्रेंड से मिलवाया था, जिसके बाद से हर जगह बी टाउन के इस नए कपल की चर्चा हो रही हैं.

लेकिन राखी ने अब बताया हैं कि बॉयफ्रेंड आदिल उनसे 6 साल छोटे हैं और उनके परिवार को भी इस रिश्ते से ऐतराज है. दरअसल पति रितेश से तलाक के बाद राखी बुरी तरह टूट गई थीं, लेकिन अब एकबार फिर उनकी जिंदगी में प्यार ने दस्तक दी है, जिसका खुलासा हाल ही में राखी ने किया था.

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में राखी ने कहा कि, "मुझे लगता है कि आदिल को भगवान ने मेरे लिए ही भेजा है. रितेश से ब्रेकअप के बाद मैं बुरी तरह से टूट गई थी और तब जाकर मेरी लाइफ में आदिल की एंट्री हुई. आदिल से मुलाकात हुए एक महीने ही हुएं थे कि उन्होंने मुझे प्रपोज कर दिया.  मैं आदिल से 6 साल बड़ी हूं और उस वक्त मैं किसी भी रिश्ते के लिए तैयार भी नहीं थी, लेकिन आदिल ने मुझे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा का उदाहरण देते हुए समझाया."

"आदिल मुझसे प्यार करते थे और फिर मुझे भी उनसे प्यार हो गया. आदिल मैसूर के हैं और मुझसे मिलने वो मुंबई आते रहते हैं." राखी ने आगे यह भी बताया कि किस तरह आदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है. राखी ने कहा, "मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बिलांग करती हूं, फिल्मों या फिर टीवी शोज में मुझे हमेशा ग्लैमरस अंदाज में ही देखा गया है और मेरा ये अंदाज आदिल के परिवार को पसंद नहीं है. मेरे कपड़े पहनने का अंदाज भी उन्हें नहीं पसंद हैं, अगर ऐसा है तो मैं खुद को बदल लूंगी. क्योंकि बहुत ही मुश्किल से मुझे मेरा प्यार मिला है और मैं इसे खोना नहीं चाहती हूं, उम्मीद है कि आदिल का परिवार मुझे एक्सेप्ट कर लेगा."

और पढ़ें