Mumbai राखी सावंत ने आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड पर निकाली भड़ास, दे डाली धमकी

राखी सावंत ने आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड पर निकाली भड़ास, दे डाली धमकी

राखी सावंत ने आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड पर निकाली भड़ास, दे डाली धमकी

मुंबई: पिछले कुछ महीनों से राखी सावंत(Rakhi Sawant) और उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान(Adil Khan) का नाम किसी ना किसी वजह से हेडलाइन्स में अपनी जगह बना ही लेता है. दोनों कभी पैपराजी के सामने ही रोमांटिक हो जाते हैं तो कभी दोनों के बीच नोकझोंक भी हो जाती है.

राखी को आए दिन जिम के बाहर पैपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है, जहां कईबार वे ऐसे बयान दे जाती हैं कि लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते. राखी बिजनेसमैन आदिल को डेट कर रहीं हैं, लेकिन उनको इस रिलेशनशिप में भी काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

राखी ने कुछ दिनों पहले जाहिर किया था कि आदिल का परिवार नहीं चाहता कि राखी उनके घर की बहू बनें, इसके बाद अब राखी के जीवन में एक और विलेन की एंट्री हो गई है. जी हां!!! दरअसल आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड रोशिना देलावरी राखी को ट्रोल कर रहीं हैं और कह रहीं हैं कि दोनों का प्यार फेक है, बस पब्लिसिटी के लिए ये दोनों ऐसा कर रहें हैं.

अब इसपर राखी सावंत ने रोशिना पर भड़ास निकाली और धमकी देते हुए कहा कि अगर आदिल और उन्हें परेशान करेंगी तो उनसे बुरा कोई नहीं होगा. राखी ने कहा, "रोशिना की हिम्मत कैसे हुई हमारे बारे में ऐसा बोलने की. वह मेरा फोन नहीं उठा रही हैं, सिर्फ वॉइस मैसेजिंग के जरिए धमकियां दे रही हैं. रोशिना तुम चाहे जितना ट्रोल कर लो, आदिल मेरा है. तुम हमारा कुछ नहीं कर सकती हो. फ्यूचर में हम दोनों शादी करने जा रहे हैं. मुझे और आदिल को परेशान मत करना, वरना मुझसे बुरा कोई नहीं होगा."

{embed}

और पढ़ें