Mumbai राखी सावंत पर चढ़ा प्यार का खुमार, भरी महफिल में बॉयफ्रेंड के लिए गाया गाना

राखी सावंत पर चढ़ा प्यार का खुमार, भरी महफिल में बॉयफ्रेंड के लिए गाया गाना

राखी सावंत पर चढ़ा प्यार का खुमार, भरी महफिल में बॉयफ्रेंड के लिए गाया गाना

मुंबई: अपने अजीबोगरीब हरकतों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) एकबार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं. दरअसल उन्हें उनका नया प्यार मिल चुका है, जिसका जिक्र हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किया था.

सलमान खान(Salman Khan) के रियालिटी शो बिगबॉस 15 (Big Boss 15) के दौरान ही राखी, रितेश (Ritesh) के साथ अपनी शादी को लेकर खबरों में बनी हुई थी. राखी ने बताया था कि वे और रितेश कई सालों पहले शादी कर चुकें हैं, लेकिन बिगबॉस के खत्म होने के कुछ दिनों बाद ही राखी ने अनाउंस किया कि वे अपने पति रितेश से तलाक ले रहीं हैं.

रितेश से तलाक हुए अभी कुछ महीने ही हुएं थे कि राखी को दुबारा से प्यार हो गया है. राखी आदिल (Adil Durrani) नाम के व्यक्ति से प्यार कर बैठी हैं जिनके पास कार का बड़ा बिजनेस है. यहीं नहीं बॉयफ्रेंड ने राखी को कार भी गिफ्ट की है, जिसके बारे में राखी ने खुद मीडिया को बताया.

बीते रविवार को एक इवेंट के दौरान राखी बॉयफ्रेंड आदिल से अपने प्यार का इजहार करते हुए उनके लिए गाना गाने लगी. राखी ने भरी महफिल में आदिल के लिए "मुझे तुमसे मोहब्बत है" गाना गाया. इस इवेंट के दौरान राखी ने अपने निराले अंदाज से सभी का ध्यान अपनी ओर ही खींच लिया. ना सिर्फ उनका अंदाज बल्कि उनके ड्रेसिंग स्टाइल की भी खूब चर्चा हुई. राखी बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आयीं, उन्होंने रेड कलर की फ्रंट और साइड कट सेक्विन ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें उनका अंदाज बेहद कातिलाना लग रहा था.

और पढ़ें