Mumbai इमरजेंसी में कंगना का लुक देखकर इंप्रेस हुए फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा, तारीफ में कह दी बड़ी बात

इमरजेंसी में कंगना का लुक देखकर इंप्रेस हुए फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा, तारीफ में कह दी बड़ी बात

इमरजेंसी में कंगना का लुक देखकर इंप्रेस हुए फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा, तारीफ में कह दी बड़ी बात

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत(Kagnana Ranaut) की फिल्म "धाकड़"(Dhaakad) भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन वे अपने एक से एक दमदार प्रोजेक्ट से दर्शकों को शॉक करने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहती. भले ही उनकी फिल्म धाकड़ फ्लॉप रही, लेकिन उसमें उनके एक्टिंग और एक्शन की खूब प्रशंसा की गई थी. 

बता दें कि अब अभिनेत्री कुछ दिनों से अपनी फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का टीज़र हाल ही में सामने आया था, जिसमें इंदिरा गांधी( Indira Gandhi) के किरदार में कंगना ने धूम मचा दी. कंगना टीज़र में हूबहू इंदिरा गांधी की तरह लग रही थी, ना सिर्फ लुक बल्कि उनके बोलने का स्टाइल और चालचलन भी इंदिरा गांधी की तरह था.

फैंस, फॉलोवर्स, यूजर्स सभी ने इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना की जमकर तारीफ की. कंगना की एक्टिंग की हर कोई सराहना कर रहा था, इसी बीच फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा(Ram Gopal Varma) ने भी अभिनेत्री की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है.

राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर इंदिरा गांधी के एक बेहद पुराने इंटरव्यू का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ''इस पर विश्वास करें या नहीं, इंदिरा गांधी कंगना रनौत की तरह एक्टिंग कर रही हैं. इंदिरा गांधी का 1984 का पूरा इंटरव्यू देखें.'' राम गोपाल वर्मा द्वारा मिली इस तारीफ से कंगना की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए राम गोपाल का शुक्रिया अदा किया. कंगना ने लिखा, "Hahaha, थैंक्यू सर!! यह आश्वस्त करने वाला है कि मैंने खुद को इस रोल में कास्ट किया है." बता दें कि कंगना की इस फिल्म में अनुपम खेर भी लीड रोल में हैं. वहीं कंगना इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही इसे डायरेक्ट कर रहीं हैं और प्रोड्यूस भी कर रहीं हैं.

और पढ़ें