VIDEO: जयपुर शहर सीट से रामचरण बोहरा और कृष्णा पूनिया ने दाखिल किया नामांकन

Divya Gaur Published Date 2019/04/15 08:01

जयपुर। जिला कलेक्ट्रेट में आज नामांकन का छठा दिन रहा। आज जयपुर शहर लोकसभा सीट के लिए रामचरण बोहरा ने और जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर कांग्रेस की प्रत्याशी कृष्णा पूनिया ने जिला निर्वाचन विभाग कलेक्ट्रेट पर आकर अपना नामांकन जिला निर्वाचन अधिकारी को प्रस्तुत किया। 

आज जयपुर कलेक्ट्रेट में बीजेपी के वर्तमान सांसद और जयपुर शहर बीजेपी के प्रत्याशी रामचरण बोहरा ने अपने हजारों समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट सर्किल पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद बोहरा समर्थकों-कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और आतिशबाजी कर बीजेपी के पक्ष में जमकर माहौल बनाया। इसके बाद जयपुर शहर सीट के प्रत्याशी रामचरण बोहरा कमरा नंबर 103 में गए, जहां जिला निर्वाचन अधिकारी जगरूप सिंह यादव के सामने उन्होंने अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। इस दौरान मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ, विद्याधर नगर विधायक नरपत सिंह राजवी, सांगानेर की विधायक अशोक लाहोटी ,बगरू के पूर्व विधायक कैलाश वर्मा और मोहन लाल गुप्ता मौजूद रहे। रामचरण बोहरा ने अपना नामांकन पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी जगरूप सिंह यादव को पेश कर कानूनी कार्रवाई पूरी की। नामांकन भरने के बाद जयपुर शहर बीजेपी प्रत्याशी रामचरण बोहरा ने बताया कि जयपुर विकास के पथ पर आगे बढ़ा है और विकास के मुद्दों के साथ ही लोकसभा का चुनाव लड़ा जाएगा। 

वहीं जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट की कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया ने भी आज बेहद सादगी के साथ अपनी सासू मां को साथ रखकर नामांकन पत्र प्रस्तुत करने के लिए पहुंचे। इस दौरान कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, मोटर गैराज मंत्री राजेंद्र यादव, विधायक शकुंतला रावत, इंद्राज गुर्जर समेत कई कांग्रेसी नेता नामांकन पत्र पेश करने के दौरान उपस्थित रहे। कृष्णा पूनिया ने अपना नामांकन कमरा नंबर 6 में एटीएम फर्स्ट इकबाल खान को प्रस्तुत किया। नामांकन प्रस्तुत करने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया ने कहा कि 5 सालों में विकास के काम नहीं हुए हैं, जनता को झूठे जुमले और वादों से बहकाया गया है। 

... संवाददाता दिव्य गौड़ की रिपोर्ट

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in