रमेश मीणा ने नामांकन भरने के साथ ही बजाया चुनावी बिगुल

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/11/16 09:39

सपोटरा(करौली)। सपोटरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रमेशचंद मीणा ने आज अपने समर्थकों की भारी भीड़ के साथ रिटर्निंग अधिकारी तारामती वैष्णव के समक्ष जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया है। जिसके बाद विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी और उपनेता प्रतिपक्ष व विधायक रमेशचंद मीणा ने शुक्रवार को राजपूत सभा भवन के आगे मैदान में नामांकन के साथ पहली आमसभा आयोजित कर चुनावी रण का बिगुल बजा दिया है। 

रमेश मीणा ने भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार को कोसते हुऐ लोगों को सपोटरा विधानसभा क्षेत्र के विकास और मान-सम्मान को बरकरार रखने का भरोसा दिया गया। विधायक ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुऐ कहा कि भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार ने भोली-भाली जनता को मुंगेरीलाल के सपने दिखाकर न तो युवा वर्ग को रोजगार दिया और न ही नौकरी दी गई। 

दूसरी ओर कांग्रेस सरकार द्वारा संचालित नि:शुल्क दवा,जांच,पेंशन,राशन का गेंहू आदि योजनाओं को गरीब तबके के लोगों तक नही पहुंचाया गया। उन्होने कहा कि प्रदेश में बजरी के नाम लूट,भ्रष्टाचार,हत्या जैसे अपराधों की बाढ़ के साथ प्रदेश में बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओं का नारा देने वाली महिला मुख्यमंत्री के राज में प्रदेश में अपराधों में इजाफा हुआ है। वहीं महिलाओं का सम्मान में लूट रहा है। उन्होने क्षेत्र में विकास,शांति व भाईचारा बरकराकर रखने के लिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने पर जोर दिया गया। 

उपनेता प्रतिपक्ष रमेशचंद मीणा ने राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा पर निशाना साधते हुऐ कहा कि जब-जब भी वह कहीं से झूठ के सहारे योजना बनाकर एवं लोगों को मुंगेरीलाल के सपने दिखाकर चुनाव लड़ते है। वहां चुनाव जीतकर क्षेत्र का माहौल अशांत कर फिर दुबारा उस सीट पर चुनाव नही लड़ते हैं। उन्होने आरोप लगाया कि जातिवाद की राजनीति से भोली-भाली जनता व युवाओं को उल्लू बनाकर छल किया जाता है। वहीं समाज के राजनीति में उभरते नये चेहरों को षड़यंत्र रचकर राजनीतिक दमन करने का प्रयास किया जाता है। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in