Mumbai शाहरुख की फिल्म जवान को इस साउथ सुपरस्टार ने कहा- टाटा

शाहरुख की फिल्म जवान को इस साउथ सुपरस्टार ने कहा- टाटा

शाहरुख की फिल्म जवान को इस साउथ सुपरस्टार ने कहा- टाटा

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान( SRK) अपनी अपकमिंग फिल्म "जवान"(Jawan) को लेकर खबरों में बने हुए हैं. फिल्म की शूटिंग की जा रही है. वहीं हाल ही में फिल्म से किंग खान का फर्स्ट लुक भी रिवील किया था, जिसने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी थी. शाहरुख का फर्स्ट लुक सामने आने के कुछ समय बाद ही खबरें आयीं कि इसमें साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती(Rana Daggubati) भी नजर आएंगे.

रिपोर्ट्स के अनुसार राणा इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले थे, ऐसे में दर्शकों की एक्साइटमेंट दुगना हो गई थी कि, राणा फिल्म में एक्शन को एक लेवल ऊपर लेकर जाएंगे, हालांकि लेटेस्ट अपडेट के अनुसार राणा ने फिल्म को टाटा बोल दिया है.

हमारी इस खबर से यकीनन फैंस को झटका लगा होगा, क्योंकि शाहरुख और राणा को एकसाथ पर्दे पर देखना वाकई काफी दिलचस्प होता, फिलहाल राणा ने फिल्म में कोई भी रोल करने से मना कर दिया है और इसकी वजह भी सामने आ गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राणा इन दिनों शारीरिक समस्याओं से जूझ रहे हैं और वह एक दिन में 8 घंटे से ज्यादा शूटिंग नहीं कर सकते हैं. शाहरुख की फिल्म जवान में जबरदस्त एक्शन सीन होने वाले हैं, और ऐसे में इसके लिए लंबे समय तक शूटिंग करनी पड़ सकती है, और राणा अभी ऐसी स्थिति में नहीं हैं कि वह काफी देर तक शूट कर सकें, इसलिए उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है.

और पढ़ें