फ्लाइट से खो गया राणा दग्गुबाती का सामान, ट्वीट कर निकाला गुस्सा

मुंबई: साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती(Rana Daggubati) के साथ हाल ही में एक हादसा हो गया, जिसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर किया है. दरअसल अभिनेता जिस फ्लाइट से ट्रैवल कर रहे थे, उस फ्लाइट से उनका सामान गायब हो गया, और अब उन्होंने ट्वीट कर फ्लाइट कंपनी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

बताते चलें कि ऐसी घटना पहली बार किसी एक्टर के साथ नहीं हुई है, पहले भी कई एक्टर्स इस तरह का नुकसान झेल चुके हैं और उन सब ने भी अपने ट्वीट में एयरलाइंस पर गुस्सा निकाला था, और अब अभिनेता राणा के साथ भी ऐसा हादसा हो गया.

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, "भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव इंडिगो 6ई. फ्लाइट का समय पता नहीं है. मिसिंग लगेज का कुछ पता नहीं चल रहा है. स्टाफ को भी कोई जानकारी नहीं है? इससे बुरी चीज और क्या हो सकती है."

राणा यहीं नहीं रुके, उन्होंने एयरलाइन के एक प्रमोशनल ट्वीट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, "हो सकता है कि इंजीनियर्स अच्छे हैं, लेकिन स्टाफ तो क्लूलेस हैं. आपको सबकुछ प्रॉपर तरीके से करने की जरूरत है."

हालांकि इसके बाद इंडिगो ने राणा से माफी भी मांगी और कहा कि वे उनके समान को जल्द उनतक पहुंचाने का प्रयास कर रहें हैं. इंडिगो ने लिखा कि, "असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं. आप कृपया निश्चिंत रहें, हमारी टीम आपके सामान को जल्द से जल्द आप तक पहुंचाने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है."