Mumbai जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट पहुंची कंगना रनौत

जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट पहुंची कंगना रनौत

जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट पहुंची कंगना रनौत

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से गहरा नाता रहा है. वे हमेशा ही अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं और कभी-कभी इसी की वजह से उन्हें काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ जाता है. कंगना के बेबाक अंदाज के कारण ना जाने उनपर कितने केस दर्ज हैं.

वहीं जावेद अख्तर और कंगना के बीच की बहस से तो आप सभी वाकिफ होगें. नवंबर 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी. और इसी सिलसिले में कंगना की आज कोर्ट में पेशी थी.

जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के मामले में कंगना सोमवार को अंधेरी उपनगरीय मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुईं, बता दें कि इस मामले में कंगना की यह तीसरी पेशी थी. हालांकि इस दौरान उन्होंने अपना गुनाह स्वीकार नहीं किया. 

खबरों के मुताबिक कोर्ट में कार्यवाही शुरू होने से पहले कंगना के वकील ने अदालत से निवेदन किया था कि वह वहां से सभी को जाने के लिए कहे, क्योंकि उनकी मुवक्किल 'मीडिया ट्रायल' नहीं चाहतीं. कार्यवाही बंद कमरे में दोनों पक्षों के वकीलों की उपस्थिति में शुरू हुई.

जावेद अख्तर द्वारा कंगना के ऊपर मानहानि का आरोप लगाते हुए कहा गया था कि जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित तौर पर आत्महत्या करने के बाद, रनौत ने एक टीवी साक्षात्कार के दौरान बॉलीवुड में एक मंडली होने का जिक्र करते हुए उनका नाम घसीटा था. जैसे कि अभिनेत्री ने अपना गुनाह स्वीकार नहीं किया है ऐसे में अब इस मामले में मुकदमा भी हो सकता है.

और पढ़ें