न्यू यर सेलिब्रेशन के लिए राजस्थान पहुंचे रणबीर-आलिया और रणवीर-दीपिका   

जयपुरः बॉलीवुड फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार को जयपुर पहुंचे. इस दौरान रणबीर कपूर और आलिया के साथ नीतू कपूर एवं परिवार को लोग मौजूद थे. वहीं मंगलवार को ही रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ राजधानी पहुंचे. बताया जा रहा है कि ये स्टार राजस्थान में न्यू यर सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहुंचे सवाई माधोपुर, रणथंभौर नेशनल पार्क का करेंगे भ्रमण 
 वैसे देखा जाए तो पर्यटन की दृष्टि से देश में अपनी अलग ही पहचान रखने वाला राजस्थान प्रदेश हमेशा से ही पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करता रहा है. यही कारण है कि पर्यटक यहां खिचे चले आते हैं. वहीं दो दिन बाद नया साल भी आने वाला है ऐसे में पर्यटकों के साथ-साथ फिल्मी सितारों का भी राजस्थान में जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. इसी के तहत फिल्म स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार को विमान से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह कपूर और उनके परिवार के अन्य सदस्य भी उनके साथ थे. .ये सभी यहां से सवाई माधोपुर के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट यहां से रणथंभौर स्थित होटल अमन-ए-खास में रुके हैं. यह भी सामने आ रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 30 और 31 दिसंबर को रणथंभौर नेशनल पार्क के भ्रमण का कार्यक्रम है. उधर अपने पंसदिदा कलाकारों को देखकर मौके पर उसके फैंस की भारी भीड़ जुट गई. वहीं भीड़ को काबू करने करने और फिल्म कलाकारों की सुरक्षा बढ़ा दी है.

रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी पहुंचे रणथंभौरः
वहीं अभिनेता रणवीर सिंह अपनी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ रणथंभौर पहुंचे हैं. वे जयपुर एयरपोर्ट से अपनी गाड़ियों से यहां पहुंचे हैं. रणवीर सिंह  औऱ दीपिका पादुकोण यहां रणथंभौर रोड स्थित होटल ओबरॉय में रात्रि विश्राम के लिए रूके हैं. बताया जा रहा है कि ये कलाकार यहां निजी पारिवारिक दौरे पह पहुंचे हैं.

और पढ़ें