Mumbai आलिया के बारे में रणबीर कपूर ने कही ये बात, सुनकर शरमा जाएंगी एक्ट्रेस

आलिया के बारे में रणबीर कपूर ने कही ये बात, सुनकर शरमा जाएंगी एक्ट्रेस

आलिया के बारे में रणबीर कपूर ने कही ये बात, सुनकर शरमा जाएंगी एक्ट्रेस

मुंबई: बॉलीवुड हैंडसम हंक रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म "शमशेरा"(Shamshera) का ट्रेलर आज लॉन्च कर दिया गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, खासतौर पर रणबीर के किरदार की खूब प्रशंसा की जा रही है.

ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में एक इवेंट का आयोजन किया गया था, जहां फिल्म की टीम मौजूद थी. अभिनेता रणबीर कपूर ने इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए आलिया(Alia Bhatt) के बारे में कुछ ऐसी बात कह दी, कि जिसे सुनकर वे यकीनन शरमा जाएंगी.

वैसे आलिया को आपने अधिकतर ही रणबीर के लिए अपने प्यार का इजहार करते देखा होगा, लेकिन पहली बार रणबीर आलिया के लिए "शमशेरा" ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अपने प्यार का इजहार किया है.

रणबीर ने कहा, "यह साल मेरे लिए काफी अच्छा रहा है. इस साल फिल्मों के रिलीज होने के साथ-साथ मेरी शादी हुई है. जो मेरी लाइफ में एक खूबसूरत चीज रही है. मैं हमेशा फिल्मों में कहता था कि शादी एक दाल चावल की तरह है. लाइफ में थोड़ा टंगडी कबाब, कीमा पाव, हक्का नूडल्स होना चाहिए. लेकिन बॉस जिंदगी के तजुर्बे के बाद मुझे लगता है कि दाल चावल ही बेस्ट है और कुछ नहीं. आलिया मेरे लिए दाल चावल में तड़का हैं, अचार हैं, कांदा हैं, सब कुछ हैं."

देखें वीडियो-

और पढ़ें