Mumbai आलिया पर पूरी तरह डिपेंड हो गए हैं रणबीर, खुद किया खुलासा

आलिया पर पूरी तरह डिपेंड हो गए हैं रणबीर, खुद किया खुलासा

आलिया पर पूरी तरह डिपेंड हो गए हैं रणबीर, खुद किया खुलासा

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं, दरअसल पैपराजी के सामने उन्होंने अपनी वाइफ आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के साथ जैसा व्यवहार किया उसके बाद से लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं, लेकिन इसी बीच उनका एक बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

रणबीर और आलिया एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं, इसका जिक्र दोनों कई बार मीडिया के सामने कर चुकें हैं और अब एकबार फिल्म रणबीर ने अपने इंटरव्यू में आलिया के प्रति अपन प्यार को जाहिर करते हुए कहा कि वे आलिया पर पूरी तरह डिपेंड हो चुकें हैं.

रणबीर ने कहा, "मैं ऐसे ही स्टाइल मारता हूं कि मैं बहुत ज्यादा इंडिपेंडेंट हूं, लेकिन हकीकत यही है कि मैं आलिया पर बहुत ज्यादा डिपेंडेंट हूं. अगर मुझे ये नहीं पता होता कि आलिया कहां हैं तो मैं ना बाथरूम जाता हूं और ना ही कुछ खाता हूं. मेरे लिए ये बहुत जरूरी है कि आलिया मेरे पास रहे. ये मायने नहीं रखता है कि हम एक दूसरे के साथ रोमांस करें या बात करें, वो बस मेरे पास बैठी होना चाहिए."

वहीं आलिया ने भी रणबीर के इस बात से सहमति जताई और उन्होंने कहा, "अगर मैं आसपास नहीं होती, तो रणबीर लास्ट मिनट पर सबकुछ छोड़ देते हैं."

बता दें कि आलिया और रणबीर हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म "ब्रह्मास्त्र"(Brahmastra) में नजर आ रहें हैं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी हैं.

और पढ़ें