मुंबई माता-पिता नहीं बल्कि इस शख्स की फोटो अपने दराज में रखते थे Ranbir Kapoor, जानें किससे मिली एक्शन की प्रेरणा

माता-पिता नहीं बल्कि इस शख्स की फोटो अपने दराज में रखते थे Ranbir Kapoor, जानें किससे मिली एक्शन की प्रेरणा

माता-पिता नहीं बल्कि इस शख्स की फोटो अपने दराज में रखते थे Ranbir Kapoor, जानें किससे मिली एक्शन की प्रेरणा

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) जल्दी रिलीज होने वाली है. फिलहाल पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी है. इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी मुख्य किरदारों में हैं. अपने खास किरदार को निभाने के लिए रणबीर ने बहुत मेहनत की है. यह पहली फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं. आज हम आपको बताते हैं कि रणबीर को एक्शन करने की प्रेरणा कहां से मिली. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को एक्शन करने की प्रेरणा संजय दत्त (Sanjay Dutt) से ही मिली है. इस बात का खुलासा खुद रणबीर ने ही किया है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि करियर की शुरुआत में वो संजू बाबा के जिम जाया करते थे. 3 से 4 साल तक उन्होंने यहां पर ट्रेनिंग ली. इस दौरान वो एक बार संजय दत्त से मिले और उन्होंने रणबीर को एक्शन फिल्म करने की सलाह दी. 

शमशेरा (Shamshera) से पहले रणबीर कपूर ने 2018 में आई संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बायोपिक संजू में शानदार किरदार निभा कर दर्शकों को दीवाना बना दिया था. लेकिन रणबीर (Ranbir) की एक दिलचस्प बात है जो कोई नहीं जानता. बता दें कि रणबीर कपूर के कमरे की दराज में उनके माता-पिता नहीं बल्कि संजय दत्त के पोस्टर मिला करते थे. 

प्रमोशनल इवेंट के दौरान जब रणबीर (Ranbir) से यह पूछा गया कि क्या उनके पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस प्रोजेक्ट के बारे में जानते थे? इस पर उन्होंने इमोशनल होते हुए बताया कि उन्हें पता चला कि मैं एक्शन फिल्म कर रहा हूं तो वह बहुत खुश थे. उन्होंने कहा कि वह फिल्म का पोस्टर भी नहीं देख पाए लेकिन जब मैंने फिल्म साइन की थी तो वह खुश थे.

और पढ़ें