मुंबई एनिमल के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे Ranbir Kapoor, इस तेलुगू सुपरस्टार को किया गया था अप्रोच

एनिमल के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे Ranbir Kapoor, इस तेलुगू सुपरस्टार को किया गया था अप्रोच

एनिमल के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे Ranbir Kapoor, इस तेलुगू सुपरस्टार को किया गया था अप्रोच

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अप्रैल में ही वो आलिया (Alia) के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं और शादी के तुरंत बाद अपने काम में जुट गए हैं. रणबीर मेकर्स और दर्शक दोनों के ही पसंदीदा हैं, लेकिन यह हर बार हो ऐसा संभव नहीं है. 

रणबीर (Ranbir) के पास उस वक्त कई सारी फिल्में हैं जिनमें से एक फिल्म एनिमल भी है. इस फिल्म को लेकर लंबे समय से दर्शकों में उत्साह बना हुआ है. लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे इसके लिए उन्होंने एक तेलुगू सुपरस्टार को अप्रोच किया था. रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने महेश बाबू (Mahesh Babu) को फिल्म के लिए अप्रोच किया था. 

रिपोर्ट की मानें तो संदीप, महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ काम करने के लिए हमेशा ही उत्साहित रहते हैं. उन्होंने स्क्रिप्ट और बाकी चीजें महेश बाबू के साथ शेयर भी की थी लेकिन कुछ परेशानियों की वजह से यह प्रोजेक्ट नहीं चल पाया और उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया. इसी के चलते रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को यह फिल्म मिल गई. 

यह पहली बार है जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में दर्शकों को रणबीर कपूर का डार्क कैरेक्टर देखने को मिलेगा. इसके अलावा वह ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) और शमशेरा (Shamshera) दोनों ही फिल्मों में हटकर किरदार निभाते दिखाई देंगे.

और पढ़ें