मुंबई SS Rajamouli और Nagarjuna के पैर छूते दिखे Ranbir Kapoor, वायरल हुआ वीडियो

SS Rajamouli और Nagarjuna के पैर छूते दिखे Ranbir Kapoor, वायरल हुआ वीडियो

SS Rajamouli और Nagarjuna के पैर छूते दिखे Ranbir Kapoor, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. हाल ही में वो चेन्नई पहुंचे थे जहां वो फिल्म के को स्टार नागार्जुन (Nagarjuna) और फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ नजर आए थे. राजामौली इस फिल्म को साउथ इंडियन लैंग्वेज में प्रेजेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस इवेंट के कई वीडियो और फोटो सामने आए हैं. वैसे एक वीडियो ऐसा है जिसमें रणबीर कपूर के अंदाज ने सभी को चौंका दिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और नागार्जुन (Nagarjuna) के पैर पड़ते दिखाई दे रहे हैं. ब्रह्मास्त्र को बायकॉट करने के ट्रेंड के बीच रणबीर कपूर का यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. पंजाबी होने के बाद भी साउथ इंडियन कल्चर को समझने की उनकी समझ की सब तारीफ कर रहे हैं.

चेन्नई में हुए एक इवेंट में एसएस राजामौली (SS Rajamouli), नागार्जुन (Nagarjuna), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का धमाकेदार वेलकम किया गया. इस इवेंट के बाद तीनों को साउथ इंडियन खाने का स्वाद लेते हुए भी देखा गया था. फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर ने लीड रोल शिवा का किरदार निभाया है. इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में एसएस राजामौली प्रेजेंट कर रहे हैं.

और पढ़ें