Mumbai भूल भुलैया को पीछे छोड़ ब्रह्मास्त्र बनी साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म

भूल भुलैया को पीछे छोड़ ब्रह्मास्त्र बनी साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म

भूल भुलैया को पीछे छोड़ ब्रह्मास्त्र बनी साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म

मुंबई: डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की हालिया रिलीज हुई फिल्म "ब्रह्मास्त्र" तो बड़े पर्दे पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है. 

फिल्म को रिलीज़ हुए दो हफ्ते हो चुकें हैं, लेकिन अभी भी दर्शकों में इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म ने अबतक कई रिकॉर्ड बना लिए हैं और अब फिर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. बता दें कि इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

वहीं इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अबतक फिल्म ने टोटल 198 करोड़ की कमाई कर ली है. और इस तरह ब्रह्मास्त्र ने कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 को पीछे छोड़ दिया है, जिसने 185 करोड़ से ज्यादा का लाइफटाइम कलेक्शन किया था. अब ब्रह्मास्त्र 2022 की दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई है.

फिलहाल जिस तरह से फिल्म को रिस्पांस मिल रहा है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि कमाई के मामले में बहुत जल्द यह फिल्म विवेक अग्निहोत्री की "द कश्मीर फाइल्स" को भी पीछे छोड़ देगी. 

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे दमदार कलाकारों से सजी इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख़ खान भी कैमियो करते दिख रहें हैं. फैंस शाहरुख़ के किरदार को खूब पसंद कर रहें हैं. वहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी हैं. फिल्म को जितना पसंद किया जा रहा है, उतना ही इसपर मीम्स भी वायरल हो रहें हैं.

और पढ़ें