Mumbai बाल-बाल बचे करण जौहर, जुग जुग जियो की रिलीज पर रोक लगाने वाली अर्जी हुई खारिज

बाल-बाल बचे करण जौहर, जुग जुग जियो की रिलीज पर रोक लगाने वाली अर्जी हुई खारिज

बाल-बाल बचे करण जौहर, जुग जुग जियो की रिलीज पर रोक लगाने वाली अर्जी हुई खारिज

मुंबई: फैमिली एंटरटेनर फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) 24 जून यानी कि कल थिएटरों में रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में वरुण धवन(Varun Dhawan), कियारा आडवाणी(Kiara Advani), अनिल कपूर(Anil Kapoor), नीतू कपूर(Neetu Kapoor), मनीष पॉल (Maniesh Paul) और प्राजक्ता कोली(Prajakta Koli) अहम किरदारों में हैं. ये सभी सितारें फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, वहीं दर्शक भी फिल्म के लिए बहुत उत्साहित दिखाई दे रहें हैं.

हालांकि हाल ही में इस फिल्म को लेकर ऐसी खबरें आयीं थी, जिसने सभी को चकित ही कर दिया. दरअसल रांची के रहने वाले विशाल सिंह(Vishal Singh) ने प्रोड्यूसर करण जौहर(Karan Johar) पर यह आरोप लगाया था कि करण ने "जुग-जुग जियो" की कहानी चुराई है. विशाल का कहना था कि उन्होंने करण को "जुग-जुग जियो" की कहानी को 'बन्नी रानी' टाइटल के साथ मेल किया था और अब करण उन्हीं की कहानी को "जुग-जुग जियो" टाइटल के साथ सिनेमाघरों में रिलीज कर रहें हैं.

विशाल सिंह ने करण पर कहानी चुराने का आरोप लगाते हुए फिल्म की रिलीज पर भी रोक लगाने का मामला दर्ज कराया था. हालांकि विशाल द्वारा फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली अर्जी अदालत ने सुनवाई के बाद खारिज कर दी है.

गुरुवार को इस मामले की सुनवाई करते हुए रांची की कमर्शियल कोर्ट ने निर्माता करण जौहर की फिल्म 'जुग-जुग जियो' की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है. यानी कि दर्शक अब सिर्फ कुछ घंटे बाद इस फिल्म को थिएटरों में इंज्वाय कर सकेगें. राज मेहता के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म कल सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.

और पढ़ें