रणदीप सुरजेवाला बोले, भाजपा का षड्यंत्र औंधे मुंह गिर गया, साजिश हो गई फेल 

रणदीप सुरजेवाला बोले, भाजपा का षड्यंत्र औंधे मुंह गिर गया, साजिश हो गई फेल 

जयपुर: राजस्थान में सियासी संकट के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मंगलवार को प्रेसवार्ता की. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा का षड्यंत्र औंधे मुंह गिर गया. भाजपा की साजिश फेल हो गई है. भाजपा के सतीश पूनियां की पीसी से साबित हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायकों को AICC ने आने का आग्रह किया. कई बार आग्रह किया. इससे पहले दो विधायक दल की बैठक में हमारे साथियों को बुलाया गया.पार्टी फॉर्म में बात रखने की अपील की थी.

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बी​जेपी पर लगाए आरोप, कहा-बीजेपी षड्यंत्र करके हमारे साथियों को ले गई

सोनिया गांधी-राहुल गांधी ने उदार दिल से कहा:
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी-राहुल गांधी ने उदार दिल से कहा कि घर का व्यक्ति घर में आ जाये तो अच्छा है. अगर कांग्रेस से निष्ठा और प्यार है. तब आप कहिये कि कांग्रेस में संपूर्ण निष्ठा है. भारी दिल से कल कार्रवाई की घोषणा करनी पड़ी.रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट जी ने मीडिया से कहा कि वे भाजपा में नहीं जाना चाहते है. अगर वे भाजपा में शामिल नहीं होना चाहते है तो पायलटजी और साथी विधायकों से हमारी है अपील है कि वे जयपुर लौट आएं.

बीजेपी में नहीं होना चाहते शामिल, तो जयपुर लौट आएं:
साथ ही उन्होंने कहा कि अगर भाजपा में नहीं जाना चाहते है, तो हरियाणा सरकार की मेजबानी फौरन अस्वीकार कीजिये. पायलट का बयान आज हमने मीडिया के माध्यम से देखा है. उन्होंने कहा है कि वे BJP में नहीं जाना चाहते है. अगर ऐसा है तो वे खट्टर की मेजबानी अस्वीकार करें. भाजपा के नेता से वार्तालाप और चर्चा बन्द कर दीजिए. दो होटल भाजपा का अड्डा बन गए है, उन सबको हरियाणा पुलिस चंगुल से मुक्त कराए. भाजपा नेता से चर्चा बंद कर दीजिये. परिवार के सदस्य की तरह जयपुर लौट आइए. परिवार से भटका वापस आता है, तो उन्हें गुरेज नहीं करना चाहिए. यही पार्टी के प्रति सच्ची निष्ठा है.

रिलायंस जियो 5जी का ऐलान, मुकेश अंबानी बोले, यह तकनीक आत्मनिर्भर भारत अभियान को समर्पित

और पढ़ें