जन आशीर्वाद यात्रा पर राणे ने प्रधानमंत्री के दिशानिर्देशों का अपमान किया: संजय राउत

जन आशीर्वाद यात्रा पर राणे ने प्रधानमंत्री के दिशानिर्देशों का अपमान किया: संजय राउत

जन आशीर्वाद यात्रा पर राणे ने प्रधानमंत्री के दिशानिर्देशों का अपमान किया: संजय राउत

मुंबई: शिवसेना के सांसद संजय राउत ने शनिवार को कहा कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के ‘‘अहंकारी और बदले की भावना’’ ने भाजपा को बचाव की मुद्रा में ला दिया है. उन्होंने साथ ही यह आरोप लगाया कि कोंकण के कद्दावर नेता ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के दौरान प्रधानमंत्री के दिशानिर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं. 

नासिक में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राउत ने राणे के इस बयान पर पलटवार किया कि वह ‘‘पुराने मामलों को खोद-खोदकर बाहर निकालेंगे.  राउत ने कहा कि शिवसेना के पास राणे की ‘‘कुंडली’’ है और वह ‘‘संदूक’’ खोल सकती है. 

राणे और उनकी पार्टी को करना होगा आत्ममंथन: 
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के खिलाफ ‘‘थप्पड़ मारने’’ वाले बयान को लेकर राणे को मंगलवार की रात गिरफ्तार किया गया और बाद में वह जमानत पर रिहा हो गए.  राउत ने कहा कि राणे के अलावा महाराष्ट्र से केंद्रीय मंत्री भारती पवार, कपिल पाटिल, भगवत कराड भी ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के तहत विभिन्न इलाकों का दौरा कर रहे हैं. लेकिन केंद्र सरकार के कार्यों का प्रचार करने के प्रधानमंत्री मोदी के दिशानिर्देशों का पालन करने के बजाए राणे शिवसेना, उद्धव ठाकरे और एमवीए सरकार पर निशाना साध रहे हैं. राणे और उनकी पार्टी भाजपा को आत्ममंथन करना होगा. भाजपा को जल्द अपनी गलती का अहसास होगा (राणे को पार्टी में शामिल करने का)। राणे के बदला लेने और अहंकारी रवैये के कारण वह खुद ही बैकफुट पर है. 

पुराने मामले खोलने के राणे की धमकी के बारे में राउत ने कहा कि हमारे पास उनकी कुंडली है.  तैयार रहिए जब हम संदूक खोलेंगे. राणे ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ के तहत वर्तमान में सिंधुदुर्ग जिले सहित तटीय कोंकण क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. सोर्स-भाषा

और पढ़ें