जालोर VIDEO: जालोर में सिरोही ACB की बड़ी कार्रवाई, रेंजर और 2 वनरक्षकों को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया ट्रैप 

VIDEO: जालोर में सिरोही ACB की बड़ी कार्रवाई, रेंजर और 2 वनरक्षकों को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया ट्रैप 

जालोर: राजस्थान के ​जालोर जिले के वन विभाग में सिरोही ACB ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए क्षेत्रीय वन अधिकारी भास्कर चौधरी सहित दो वनरक्षकों को दस हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों ट्रैप किया. सिरोही ACB  एएसपी ओमप्रकाश चौधरी ने बताया की परिवादी ने ACB में शिकायत दर्ज करवाई की वन विभाग के रेंजर भास्कर चौधरी और दो वन रक्षक महिपालसिंह, वन रक्षक जितेंद्र कुमार को दस हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ़्तार किया.

आरोपियों को लेकर ACB टीम गिरफ़्तार कर कोतवाली पुलिस थाना लेकर पहुंची जहां पर एसीबी टीम आरोपियों से पुछताछ कर रही हैं. एसीबी एएसपी ओमप्रकाश चौधरी ने बताया की आरोपी पहले भी कोयला से भरे वाहन छोड़ने की एवज़ में 40 हज़ार की रिश्वत की राशि ले चुके हैं.  17 मई को आरोपियों ने भागली टोल प्लाज़ा जालोर पर कोयला से भरी गाड़ी रूकवाकर गाड़ी के मालिक को मौक़े पर बुलाकर 50 हज़ार की राशि रिश्वत की तय कर उसी दौरान 40 हज़ार की रिश्वत की राशि लेकर गाड़ी को छोड़ा. वहीं प्रति वाहन 10 हज़ार की रिश्वत की मंथली बंधी तय की. 

परिवादी ने ACB में शिकायत दर्ज करवाई जिस पर ACB ने सत्यापन करवाया जिसमें रिश्वत मांगने की पुष्टि होने पर आज ट्रैप की बड़ी कार्रवाई को अंजाम देकर घूसख़ोरों को गिरफ़्तार किया. ACB टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं, कल आरोपियों को ACB टीम कोर्ट में पेश करेगी.

और पढ़ें