Live News »

रणजी ट्रॉफी: राजस्थान की खराब शुरुआत, पंजाब ने पहली पारी में बनाई 33 रन की बढ़त
रणजी ट्रॉफी: राजस्थान की खराब शुरुआत, पंजाब ने पहली पारी में बनाई 33 रन की बढ़त

जयपुर: मेजबान राजस्थान की रणजी सीजन में शुरुआत खराब रही और पहला मैच उसके हाथ से निकलता नजर आ रहा है. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेले जा रहे मुकाबले में पंजाब ने पहली पारी में राजस्थान पर 33 रन की बढ़त हासिल कर ली. राजस्थान ने पहली पारी में महज 257 रन बनाए. मंगलवार को दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पंजाब ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट पर 290 रन बना लिए. 

गेंदबाज बेअसर:
बल्लेबाजों के बाद राजस्थान के गेंदबाज भी इस मैच में बेअसर नजर आए. पंजाब की ओर से मनदीप सिंह ने शतक जमाया और 174 गेंदों पर 122 रन की पारी खेली. गुरकीरत 68 रन बनाकर आउट हुए, जबकि अनमोल राज 68 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. राजस्थान की ओर से शुभम ने तीन व तनवीर ने दो विकेट लिए. टीम के प्रमुख गेंदबाज अनिकेत चौधरी और खलील अहमद खाली हाथ रहे और उनको एक भी सफलता नहीं मिल सकी. 

पहली पारी में पंजाब को बढ़त:
राजस्थान की पारी के जवाब में पंजाब की शुरुआत भी खराब रही थी और उसने एक समय 31 रन पर दो विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद पंजाब टीम का स्कोर एक समय 5 विकेट पर 125 रन हो गया था, लेकिन इसके बाद मनदीप और अनमोल ने 143 रन की शानदार साझेदारी करते हुए टीम को न केवल संकट से उबारा बल्कि पहली पारी में बढ़त दिला दी है. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in