मुंबई कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्टर रणवीर शौरी, खुद को Home Quarantine किया

कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्टर रणवीर शौरी, खुद को Home Quarantine किया

 कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्टर रणवीर शौरी,  खुद को Home Quarantine किया

मुंबईः अभिनेता रणवीर शौरी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है. जिसके बाद उन्होंने खुदको पृथक-वास में रखा है. इस बात की जानकारी अभिनेता ने ट्विटर पर दी है. उन्होंने लिखा है कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हू.  संक्रमण के हल्के लक्षण हैं. पृथक-वास में हूं. गौरतलब है कि साल 2020 में शौरी अंग्रेजी मीडियम, लूटकेस, कड़क और हाई जैसी फिल्मों और सीरिज में नजर आए हैं. 

मंगलवार को मुंबई की महापौर किशोरी पेडनेकर ने शहर में कोविड-19 के बढ़ते मामले को लेकर आगाह करते हुए कहा था कि सरकार दूसरे लॉकडाउन के बारे में सोच सकती है. 48 वर्षीय एक्टर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए उनके फैंस दुआएं  कर रहे है. गौरतलब है  कि इस दौरान कई दिग्गज अभिनेता व अभिनेत्री इस बीमारी की चपेट में आ चुके है. 

इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, किरण कुमार, नीतू कपूर, जोआ मोरानी, कनिका कपूर आदि का नाम शामिल है. शौरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं हाल ही में उन्होंने रेहाना और ग्रेटा थनबर्ग पर एक गाना गाया था जो की काफी वायरल भी हुआ था. बात करें वर्कफ्रंट की तो वे अंग्रेजी मीडियम, लूटकेस, कड़क और हाई जैसी फिल्मों और सीरिज में नजर आ चुके है और जल्दी ही मेट्रो पार्क 2 में दिखाई देंगे.  

और पढ़ें