Mumbai Family planning पर क्या बोल गए Ranveer Singh, सुनकर खुश हो जाएंगे फैंस

Family planning पर क्या बोल गए Ranveer Singh, सुनकर खुश हो जाएंगे फैंस

Family planning पर क्या बोल गए Ranveer Singh, सुनकर खुश हो जाएंगे फैंस

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh And Deepika Padukone) की जोड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है. दोनों के फैंस इस जोड़ी पर अपनी जान लुटाते है. रणवीर और दीपिका की बॉन्डिंग भी बहुत ही कमाल की है, दोनों ही एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार बयां करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते.

रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में नवंबर महीने में शादी रचाई थी. शादी को चार साल हो गएं हैं और ऐसे में इनके फैंस को छोटे रणवीर या फिर छोटी दीपिका का इंतजार है. जब रणवीर से इस बारे में सवाल पूछा जाता है तो वे हमेशा ही मजेदार जवाब देते हैं, जिसकी खूब चर्चा होती है.

इसबार भी रणवीर ने Family planning  को लेकर ऐसा ही जवाब दिया है, जिसे सुनकर फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी. रणवीर ने एक इवेंट के दौरान फैमिली प्लानिंग के बारें में बात करते हुए कहा कि, "दीपिका कांस फिल्म फेस्टिवल से वापस आ जाए, फिर उनसे पूछ लेना." हमेशा की तरह इसबार फिर रणवीर ने कुछ इसी मजेदार अंदाज में इस सवाल को टाल दिया.

हालांकि इस इवेंट के दौरान रणवीर ने पत्नी दीपिका की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, "मुझे दीपिका के साथ रहते हुए 10 साल पूरे हो गए हैं. 2012 में हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था लेकिन हमारे रिश्ते की ये खासियत है कि मुझे आज भी वह अमेज करती है, सरप्राइज करती है. हमारी शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन मुझे हमारा रिश्ता आज भी नया लगता है. कभी मीठा तो कभी स्पाइसी. वह मेरी लवर, बेस्ट फ्रेंड है, साथ ही मेरी लाइफ का सबसे बेस्ट चीज़ है, वो मेरा सबकुछ है."

और पढ़ें