मुंबई इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए Ranveer Singh और Om Raut ने मिलाया हाथ? अब बड़े पर्दे पर होगा धमाल!

इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए Ranveer Singh और Om Raut ने मिलाया हाथ? अब बड़े पर्दे पर होगा धमाल!

इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए Ranveer Singh और Om Raut ने मिलाया हाथ? अब बड़े पर्दे पर होगा धमाल!

मुंबई : अपने अतरंगी अंदाज से हमेशा ही सुर्खियों में बने रहने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटो शूट के चलते काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि रणवीर ने एक पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीरें सामने आने के बाद कुछ लोग इनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो रणवीर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच खबर आई है कि एक्टर हाल ही में नेशनल अवार्ड जीतने वाली फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के निर्देशक ओम राऊत (Om Raut) के साथ काम करने वाले हैं. 

खबर है कि ओम राऊत (Om Raut) एक रोमांचक और नाटकीय प्रोजेक्ट को लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से बात कर रहे हैं. जो लोगों के दिलों-दिमाग को हिला कर रख देने वाला है. यह दोनों एक बड़ी फिल्म के लिए एक दूसरे के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. 

सभी जानते हैं कि ओम राऊत (Om Raut) तानाजी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद बॉलीवुड की सबसे हॉट निर्देशक बन गए हैं. वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बहुरूपी अभिनेता हैं. जिन्होंने अब तक अलग-अलग किरदार निभाकर अपने आप को देश के बेस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल किया है. अगर यह दोनों मिलकर काम करते हैं तो एक बड़ा और शानदार प्रोजेक्ट पर्दे पर आने की उम्मीद की जा सकती है. हालांकि अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म जयेश भाई जोरदार में देखा गया था. जल्द ही वो करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सर्कस भी मौजूद है.

और पढ़ें