मुंबई Ranveer Singh को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, खुशी में Deepika Padukone को स्टेज पर किया kiss

Ranveer Singh को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, खुशी में Deepika Padukone को स्टेज पर किया kiss

Ranveer Singh को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, खुशी में Deepika Padukone को स्टेज  पर किया kiss

मुंबई : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में ऐसा ही बीती रात में फिल्म फेयर में देखने को मिला. रणवीर सिंह स्टेज पर दीपिका को किस करते दिखाई दिए.

फिल्म फेयर में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है. डैशिंग और कूल अंदाज़ में रणवीर सिंह अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर पहुंचे. उन्हें यह अवार्ड उनकी फिल्में 83 के लिए मिला है, जिसमें उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को प्रोड्यूसर भी थी और उन्होंने कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाया था.

Ranveer Singh and Deepika Padukone at Filmfare Awards. 

स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी पत्नी दीपिका (Deepika) को हग करने के बाद गालों पर किस किया. इस दौरान मजाक में यह कहते भी दिखाई दिए कि मैं तुम्हें कैसे विश करूंगा रणवीर सिंह पावर्ड बाय दीपिका पादुकोण.

इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पूरी महफिल को लूट लिया. अपने लेडीलव के साथ रोमांस और अपने दमदार परफॉर्मेंस से उन्होंने सभी को दीवाना बना दिया। रणवीर फिल्म पद्मावत के पावर पैक गाने खली बली पर परफॉर्म करते दिखाई दिए.

और पढ़ें