Mumbai जब दीपिका को रणवीर ने पहली बार लगाया था गले, भड़क गई थी एक्ट्रेस

जब दीपिका को रणवीर ने पहली बार लगाया था गले, भड़क गई थी एक्ट्रेस

जब दीपिका को रणवीर ने पहली बार लगाया था गले, भड़क गई थी एक्ट्रेस

मुंबई: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Padukone) का प्यार तो हमें हमेशा ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलता रहता है. आज के समय में दोनों एक-दूसरे पर अपनी जान छिड़कते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब पहली बार रणवीर ने दीपिका को गले लगाया था तो वे काफी भड़क गई थी.

जी हां! इस बात का खुलासा रणवीर ने खुद किया है. दरअसल रणवीर एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ एक इवेंट में शामिल हुए थे, इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ़ के बारे में बहुत से खुलासे किए, जिसे यकीनन उनके फैंस जानना चाहेंगे.

रणवीर ने बताया कि जब पहली बार कैमरे के सामने मैनें दीपिका को गले लगा लगाया था तो वह काफी गुस्सा हो गईं थीं। दीपिका ने मुझसे कहा कि, ‘तुम कैमरे के सामने इस तरह मुझे हग करोगे?’ दीपिका उस वक्त काफी भड़क गई थी.

रणवीर ने आगे कहा, "दीपिका ने अपने अबतक के करियर में इतने अच्छे-अच्छे रोल्स किए हैं, लेकिन मैं उससे हमेशा ये कहता हूं कि तुम्हारी सारी फिल्में एक तरफ, लेकिन चेन्नई एक्सप्रेस में तुम्हारा Meenamma वाला किरदार एक तरफ. दीपिका का वो किरदार मेमोरेबल है. ये मैं कई बार कह चुका हूँ और फिर कह रहा हूं कि मेरे लिए दीपिका का बेस्ट परफॉरमेंस Meenamma का है."

और पढ़ें