मुंबई Ranveer Singh ने Deepika Padukone पर लुटाया प्यार, अभी भी साथ हैं सितारे

Ranveer Singh ने Deepika Padukone पर लुटाया प्यार, अभी भी साथ हैं सितारे

Ranveer Singh ने Deepika Padukone पर लुटाया प्यार, अभी भी साथ हैं सितारे

मुंबई : लंबे समय से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के रिश्ते को लेकर कई बातें सामने आ रही है. यह जा रहा है कि कपल के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इसी बीच रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा किया है जिससे यह पता लग गया है कि दोनों के बीच किस तरह का रिश्ता है.
 
हाल ही में दीपिका (Deepika) ने एक ज्वेलरी ब्रांड को एंडोर्स किया है. इस ब्रांड ने अपने टि्वटर हैंडल से दीपिका की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कमेंट किया है. रणवीर के कमेंट ने फैंस को हैरान कर दिया है.

दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया- My Queen... इस कमेंट के साथ रणवीर ने तिरंगे और दिल वाला इमोजी भी शेयर किया.

इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका के लिए My Queen के साथ तिरंगा और हार्ट वाली इमोजी शेयर की. रणवीर की कमेंट को देखकर फैंस का दिल खुश हो गया.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कमेंट को देखकर फैंस को इस बात का अंदाजा हो गया है कि दोनों कलाकारों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है. फैंस ये जानकर अच्छा महसूस कर रहे हैं कि दोनों अलग नहीं हो रहे हैं.

बता दें कि पिछले कुछ समय से रणवीर (Ranveer Singh) और दीपिका  (Deepika) को साथ में नहीं देखा गया है. दोनों किसी भी इवेंट में अलग अलग ही पहुंचते है. यही वजह से है कि लोगों को लग रहा है कि दोनों के बीच दूरियां आ गई है. लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग गया है.

और पढ़ें