मुंबई जंगल में खुले आसमान के नीचे पत्तियां ओढ़ Ranveer Singh ने गुजारी अपनी रात, Deepika Padukone को किया याद

जंगल में खुले आसमान के नीचे पत्तियां ओढ़ Ranveer Singh ने गुजारी अपनी रात, Deepika Padukone को किया याद

जंगल में खुले आसमान के नीचे पत्तियां ओढ़ Ranveer Singh ने गुजारी अपनी रात, Deepika Padukone को किया याद

मुंबई : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का शो रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रील्स इन दिनों धूम मचाता दिखाई दे रहा है. इस शो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सर्बिया के जंगलों में एडवेंचर पर निकले थे. यहां वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए एक रेयर फूल सर्बिका रमोन्डा की तलाश में पहुंचे थे. शो मे ट्विस्ट तब देखा गया जब रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ रोमांस करने लगे. 

एडवेंचर का पहला दिन खत्म होने के बाद बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) और रणवीर (Ranveer) आराम करना चाहते थे. बेेयर ने उन्हें बताया कि पत्तियां काफी गर्म और मुलायम होती हैं उनके अंदर घुसकर सोया जा सकता है. इसके बाद दोनों ने अपने बैग्स को तकिया बना लिया बेयर ने रणवीर को पूरी तरह से पत्तियों से ढका और खुद भी अपने ऊपर पत्तियां रख कर सो गए. 

वहीं रणवीर (Ranveer) इस समय दीपिका (Deepika) के साथ बीच पर हॉलिडे मनाने के सपने देखने लगे. रणवीर सिंह ने कहा कि एडवेंचर खत्म करने के बाद वह और उनकी पत्नी दीपिका किसी बीच पर होंगे और पत्तियों की जगह दीपिका उन्हें रेत से ढक रही होंगी. इसके बाद रणवीर, बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) से यह कहते दिखाई दिए कि मुझे तुम्हें पकड़ कर सोना है. यह सुनकर बेयर बोल पड़े कि कोई भेड़िये को बुलाओ यार. इस पर रणवीर यह कहते दिखाई दिए कि अब हम एक दूसरे को करीब से जानने लगे हैं बेयर. 

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हुआ रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रील्स काफी शानदार रहा. यहां रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पहाड़ों पर चढ़ते, कीड़े मकोड़े खाते और हर मुश्किल का सामना करते दिखाई दिए. शो में रणवीर ने भेड़ियों के सामने डांस भी किया और अपने दोस्त करण कपाड़िया के साथ मौज मस्ती करते दिखाई दिए. आखिरकार वो इतना सब कुछ करने के बाद अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए रेयर फूल सर्बिका रमोन्डा लेकर आए. 

एडवेंचर के दौरान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कई मौके पर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को याद करते दिखाई दिए. अपनी पत्नी के लिए रणवीर का इतना प्यार देखकर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) भी खुश दिखाई दिए और उन्होंने कहा कि बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो अपने पार्टनर से इतना प्यार करते हैं.

और पढ़ें