मुंबई रैंप वॉक के बाद अपनी मां के पैर छूते दिखाई दिए Ranveer Singh, ट्रोलर्स ने यह कहते हुए उड़ाया मजाक

रैंप वॉक के बाद अपनी मां के पैर छूते दिखाई दिए Ranveer Singh, ट्रोलर्स ने यह कहते हुए उड़ाया मजाक

रैंप वॉक के बाद अपनी मां के पैर छूते दिखाई दिए Ranveer Singh, ट्रोलर्स ने यह कहते हुए उड़ाया मजाक

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं. उनकी तस्वीरों को लेकर जहां देश के कई राज्यों में विरोध किया जा रहा है उसी बीच उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ मिजवां फैशन शो में रैंप वॉक की. मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के इस फैशन शो में यह कपल शो स्टॉपर्स था. 

इस फैशन शो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने वाइट कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था. वहीं रणवीर (Ranveer) ब्लैक शेरवानी पर ब्लैक एंड वाइट एंब्रॉयडरी करा हुआ लॉन्ग कोट पहने दिखाई दिए. रैंप वॉक के दौरान कपल की कैमिस्ट्री देखने लायक थी. इस दौरान रणवीर रोमांटिक दिखाई दिए और उन्होंने दीपिका को गले लगाकर गाल पर किस भी किया. 

रैंप वॉक करने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ऑडियंस में बैठी अपनी मां के पैर भी छुए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को उनका यह अंदाज पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो न्यूड फोटोशूट को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा अरे इन्होंने कपड़े पहने हैं. एक यूजर ने लिखा अपने बेटे को समझाओ यह एक दिन वर्ल्ड वॉर करवा कर ही मानेगा. एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि न्यूड फोटो शूट के बाद संस्कारी बेटा.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में भी दिखाई देंगे.

और पढ़ें